कृष्ण अत्री एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश महासचिव नियुक्त

0
82
Sponsored Advertisement

Faridabad/Alive News : छात्रहितों में लड़ी गई लड़ाई को देखते हुए एनएसयूआई की राष्ट्रीय प्रभारी एवं एआईसीसी की जॉइंट सेके्रटरी रुचि गुप्ता, राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन, हरियाणा के प्रभारी एवं राष्ट्रीय सचिव सन्नी मेहता, प्रदेश अध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा ने कृष्ण अत्री को प्रदेश सचिव से प्रदेश महासचिव नियुक्त किया है। साथ ही पाँच जिलों (फरीदाबाद, गुरुग्राम, झज्जर, सिरसा, फतेहाबाद) के प्रभार की जिम्मेदारी भी दी है।

कृष्ण अत्री को नियुक्ति पत्र सौंपते हुए एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन ने कहा कि एनएसयूआई विश्व का सबसे बड़ा ऐसा छात्र संगठन है जिसमें सभी वर्गों के छात्र नेता बिना किसी भेदभाव के साथ रहकर छात्रहितों की लड़ाई लड़ते है। एनएसयूआई के कार्यकर्ता गांधी जी के द्वारा बताये गए सत्य और अहिंसा के मार्ग पर चलकर छात्रों के शोषण के खिलाफ प्रशासन एवं सरकार से लड़ाई लड़ते है। कुंदन ने कहा कि एनएसयूआई में ऐसे छात्रनेताओं को तवज्जो दी जाती है जो पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ छात्रों की लड़ाई लड़ते है इसीलिए कृष्ण अत्री को प्रदेश सचिव से प्रदेश महासचिव की जिम्मेदारी दी गई है।

प्रदेश महासचिव बनने पर कृष्ण अत्री ने रोहतक के पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा, एनएसयूआई के शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद करते हुए कहा कि जिस उम्मीद के साथ शीर्ष नेतृत्व ने उन्हें नई जिम्मेदारी दी है उसे वह बखूबी निभायेंगे तथा छात्रहितों को सर्वोपरि मानकर संघर्ष करते रहेंगे।

Print Friendly, PDF & Email