BF के साथ नजर आई ‘कुमकुम भाग्य’ की ‘प्रज्ञा’

0
221

Mumbai : टीवी के पॉपुलर शो ‘कुमकुम भाग्य’ में तनु का किरदार प्ले करने वाली एक्ट्रेस लीना जुमानी इन दिनों को-स्टार के साथ थाईलैंड में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। इस ट्रिप पर उनके साथ श्रृति झा कथित ब्वॉयफ्रेंड कुणाल करन कपूर के साथ दिखीं तो वहीं अरिजित तनेजा और चारू मेहरा भी नजर आए। वेकेशन के कुछ फोटोज लीना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए हैं। इनमें से एक फोटो में वो रेड स्विम सूट में हॉट लुक में नजर आ रही हैं।

ब्वॉयफ्रेंड कुणाल करन कपूर के साथ दिखीं श्रृति झा…

कुमकुम भाग्य में प्रज्ञा का रोल प्ले कर रहीं श्रृति झा भले ही कुणाल करन कपूर के साथ अफेयर को लेकर कुछ ना कहें लेकिन दोनों की बढ़ती नजदीकियां काफी कुछ बयां कर रही हैं। हाल ही में न्यू ईयर पर दोनों को थाइलैंड में एक साथ देखा गया। ये सभी थाईलैंड के को ताओ बीच पर वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। बता दें कि अरिजित तनेजा अब यह शो छोड़ चुके हैं।

कौन हैं श्रृति झा…

13

26 फरवरी 1986 को बेगूसराय, बिहार में जन्मीं श्रृति 10 साल कोलकाता, वेस्ट बंगाल में रही और उसके बाद, नेपाल चली गईं। वहां उन्होंने काठमांडू में मॉडर्न इंडियन स्कूल ज्वाइन किया। उसके बाद, वे दिल्ली आकर लक्ष्मण पब्लिक स्कूल में पढ़ाई करने लगीं। आगे की पढ़ाई के लिए श्रृति ने श्री वेंकटेश्वर कॉलेज में एडमिशन लिया।

कौन हैं लीना जुमानी…

12

लीना जुमानी मुंबई की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। मॉडलिंग के जरिए टीवी की दुनिया में कदम रखने वाली अहमदाबाद (गुजरात) में जन्मी लीना ने अपने करिअर की शुरुआत में ही बंदिनी, कोई आने को है, तुम संग प्रीत लगाई सजना, आहट और तेरे लिए जैसे सीरियलों में काम किया है। उनके जीवन का सशक्त धारावाहिक ‘गंगा की धीज’ है। इस धारावाहिक में पाखी का किरदार निभाकर लीना पॉपुलर हुईं। लीना 2013 में आई फिल्म ‘हिम्मतवाला’ में भी काम कर चुकी हैं।

श्रृति ने अंग्रेजी ड्रामेटिक सोसाइटी की ज्वाइन…

साल 2004 में श्रृति ने वर्बम (Verbum) नाम की एक अंग्रेजी ड्रामेटिक सोसाइटी ज्वाइन की। इस सोसाइटी में उन्होंने पहला शो ‘रिचुअल इन ब्लड’ किया था। कॉलेज के दिनों से ही श्रृति ने एक्टिंग में अपना हुनर आजमाना शुरु कर दिया था। वर्बम में कई तरह के ड्रामा करने के बाद वे मुंबई आ गईं और शो ‘धूम मचाओ धूम’ से छोटे परदे पर एंट्री ली।

एक्टर के साथ डांसर भी हैं श्रृति…

9

श्रृति को बतौर एक्ट्रेस सभी जानते हैं, लेकिन कम ही लोग जानते होंगे कि वे एक डांसर भी हैं। स्कूल के जमाने से ही वे अपने डांसिंग स्किल के लिए जानी जाती हैं। उनके एक्टिंग का हुनर तो कॉलेज में एडमिशन लेने के बाद सामने आया।

श्रृति ने डिज्नी चैनल से की अपनी शुरुआत…

साल 2004 में श्रृति ने ‘धूम मचाओ धूम’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। यह शो डिज्नी चैनल पर आता था और इसमें उन्होंने एक शर्मीली और अंधविश्वासी लड़की मालिनी शर्मा का किरदार निभाया था।

‘बालिका वधू’ में कर चुकी हैं काम…

साल 2007-2008 में उन्होंने रोमांटिक ड्रामा ‘जिया जले’ में सुनैना की भूमिका निभाई। दुर्भाग्यवश यह शो ज्यादा दिनों तक नहीं चला, लेकिन श्रृति के कदम नहीं रुके और उन्होंने ‘अंगद’ नाम का एक शो साइन किया, जो कभी प्रसारित ही नहीं हुआ। 2009 में श्रृति ने ‘ज्योति’ नाम के सीरियल में अपनी अदाकारी दिखाई, इसके बाद ‘सूर्या और सुहानी’ (2009), ‘रक्त संबंध’ (2010-2011), ‘दिल से दी दुआ…सौभाग्यवती भव’ (2011-2012) और ‘बालिक वधू’ (2013) जैसी कई शोज में वे भूमिका अदा कर चुकी हैं। गौरतलब है कि उनके द्वारा निभाए गए ‘…सौभाग्यवती भव’ में जाह्नवी और ‘बालिका वधू’ में गंगा के किरदार को खूब पॉपुलैरिटी मिली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here