April 19, 2024

कुंदन ग्रीन वैली के छात्र ने वल्र्ड कप में जीता रजत पदक

Faridabad/Alive News : बैंकाक में 8 से 11 तक हुई वल्र्ड पैरा शूटिंग चैंपियन शिप में टीम इवेंट मेंं मनीष ने स्वर्ण एवं एकल श्रेणी मे रजत पदक जीता । मनीष कुंदन ग्रीन वैली स्कूल के कक्षा 11वी के छात्र है । मनीष नरवाल इससे पहले भी राष्ट्रीय पदक जीत चुके है । मनीष की इस सफलता पर स्कूल मे हर्ष एवं उल्लास का माहोल है , स्कूल पहुचंने पर मनीष का भव्य तरीके से स्वागत हुआ। ढ़ोल एवं नगाड़ो के साथ सभी ने मनीष की जीत का जशन मनाया।

इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन शिवलाल ने मनीष को अपनी शुभकामनाए देते हुए उनका उत्साह बढ़ाया और उनको बधाइयां दी। इस सफलता के पीछे उन्होंने मनीष की लगन, दृढ़ निश्चय और सभी की महनत को सराहा। इस मौके पर विद्यालय के निर्देशक भारत भूषण शर्मा ने कहा मनीष हमारे विद्यालय का चमकता सितारा है।

उन्होंने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा की मनीष ने हमारे विद्यालय या हरियाणा राज्य का ही नहीं अपितु पुरे भारत देश का नाम रोशन किया है। स्कूल प्रशासन ने मनीष का स्वागत करते हुए एक भव्य रैली का आयोजन किया जिसमे मनीष नरवाल का रोड़ शो बल्लबगढ़ मैन बाजार से लेकर कुंदन कॉलोनी तक किया ।

ताकि मनीष की उपलब्धियों से प्रोत्साहित होकरऔर भी छात्र देश का नाम रोशन कर सके और अपना उज्जवल भविष्य बना सके। इस सफलता के मुकाम के पीछे स्कूल ने भी अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है। स्कूल ने मनीष को प्रोत्साहित करने क लिए स्कूल के वार्षिकोत्सव में पुरस्कृत करने का फैसला लिया है, एवं स्कूल की तरफ से मनीष को छात्रवृति भी प्रदान की गई है।

स्कूल के समस्त बच्चे एवं स्टॉफ इस उपलब्धि पर फुले नहीं समां रहे है । यहां से हमारे निर्देशक एवं उप-निर्देशिका ने सभी छात्र को बधाई देते हुए फूल मालाओं और मिठाई खिला कर स्वागत किया। इस मौके पर उन्होंने कहा की हर बच्चे में छुपी हुई प्रतिभा होती है आवश्यकता है उस प्रतिभा को उभारने की है एवं उस पर कार्य करने की है। इस काम को कुंदन ग्रीन वैली स्कूल निभा रहा है ।