April 19, 2024

बोर्ड परीक्षाओं में कुन्दन ग्रीन वैली स्कूल ने दोहराया इतिहास

Faridanad/Alive News : कुन्दन ग्रीन वैली स्कूल के छात्रों ने धमाकेदार रिजल्ट देते हुए पूरे क्षेत्र में स्कूल का नाम रोशन किया। बोर्ड परीक्षाओं में बारहवीं कक्षा का रिजल्ट 100 प्रतिशत रहा, स्कूल के 19 छात्रा मैरिट लिस्ट में शामिल हुए। स्कूल की छात्रा नैन्सी यादव (अकाउन्टेसीं-95, बिजनस-95, ईको-95 फिजिकल-94), अंशिता शर्मा (वायो-98, केमिस्ट्री-92, फिजिकल-92), कल्पना (अकाउन्टेसीं-93, बिजिनेस-95, फिजिकल-94), कंचन(अकाउन्टेसीं- 95, फिजिकल-93) हिमांशी (ईको-95, अकाउन्टेसीं-89) अंको के साथ कुन्दन ग्रीन वैली स्कूल का नाम रोशन किया।

जिससे कि स्कूल में खुशी का लहर दौड गई। स्कूल के चेयरमैन शिवलाल शर्मा ने बच्चों का मुहं मीठा कराया और अभिभावकों को बधाई दी। इस खुशी को ढोल, नगाडों को बजाकर मनाया गया। स्कूल के निदेशक भारत भूषण शर्मा ने बताया कि यह तो अभी शुरूआत है कि आने वाले समय में हम ओर कडी मेहनत से इस देश को डॉक्टर व इंजीनियर देंगे।

उन्होंनें उपनिदेशिका कमल अरोडा का धन्यवाद करते हुए कहा कि इनका इसमें अत्यन्त महत्वपूर्ण योगदान रहा। हम अपने इस कडें प्रयास के लिए निरन्तर प्रणबद्ध है। अन्त में उपनिदेशिका कमल अरोडा नें बच्चों को मिठाई खिलाकर सबका मुंह मिठा कराकर विदा किया।