कुरुक्षेत्र रेलवे स्टेशन पर पुलिस ने चलाया जांच अभियान

0
13

Kurukshetra/Alive News: कुरुक्षेत्र जीआरपी पुलिस के द्वारा जांच अभियान चलाया गया। पुलिस ने आने जाने वालों यात्रियों के बैग, रेलवे स्टेशन पर खड़ी गाड़ीयो ओर गाड़ियों के नबर प्लेट की गहनता से जाँच की । जीआरपी के थाना प्रभारी जोगिंदर सिंह ने बताया कि समय समय पर यात्रियों की जांच की जाती है और हर आने जाने वालों की तलाशी भी ली जाती है। रेलवे स्टेशन किसी भी प्रकार को कोई चूक ना हो इसलिये पुलिस अपना काम पूरी तैयारी से कर रही है। उन्होंने बताया कि रेलवे पार्किंग पर किसी भी प्रकार की कोई परेशानी ना हो इसलिए भी यात्रियों को सलाह दी गई है कि वो गाड़ी यही जगह पार्किंग करे।

गाड़ी नबंर प्लेट की गई गहनता से जांच
थाना प्रभारी जोगिंदर सिंह ने एक व्यक्ति के द्वारा गाड़ी की नबर प्लेट को सही करने की सलाह दी उक्त व्यक्ति के द्वारा गाड़ी में भी एक प्लेट रखी गई थी जिसको पुलिस ने गलत बताया और सही नबर प्लेट लगवाने की सलाह दी ।
यात्री कमलकांत, जयपाल, राजन कुमार आदि ने बताया कि यदि पुलिस समय समय पर इस तरह का चैकिंग अभियान चलाते रहे तो किसी भी अप्रिय घटना से बचा जा सकता है ।

इस अभियान में रामगोपाल , सुरेंदर सिंह, प्रीतम सिंह, नरेंद्र सिंह, रमेश कुमार, रजनेश कुमारी हैड कांस्टेबल, परमजीत सिंह व कुलविंदर सिंह ने पूरी मुस्तैदी से जांच अभियान चलाया।

Print Friendly, PDF & Email