लापता पायलट आशीष तंवर की अभी तक कोई खबर नहीं

0
61

Palwal/Alive News: पायलट आशीष तंवर को लापता हुए 72 घंटे बीत चुके है लेकिन अभी तक लापता पायलेट की कोई खोज खबर नहीं मिल पाई है जब आशीष ने विमान में उड़ान भरी थी तो उनकी पत्नी संध्या का रेडार से संपर्क टूट गया था तभी से विमान लापता है, उसकी पत्नी संध्या वायु सेना में रेडार आप्रेटर के पद पर कार्यरत है और उस समय वह ड्यूटी पर ही थी फिलहाल पूरा गाँव दीघोट और परिवार, आशीष के लापता होने के शोक में डूबा हुआ है। और परिवार का रो रोकर बुरा हाल है वहीँ पायलेट की माँ ने मोदी से जल्द से जल्द अपने बेटे को खोजने की मांग की है।

पायलट आशीष तंवर के चाचा शिवनारायण तंवर ने बताया कि मदद तो मिल रही है, लेकिन सरकार की तरफ से कोई आउटपुट निकल कर नहीं आया है। विमान अगर क्रैश होता तो मलबा तो मिलता। अभी तक विमान का पता ही नहीं चला है। आखिरी लोकेशन चीन की तरफ पायी गयी है हमारी सरकार से मांग है कि सरकार चीन से बात करे सर्च अभियान को बढ़ाये। उन्होंने बताया एएन 32 एयरक्राफ्ट ने सोमवार 12 बजकर 25 मिनट पर असम स्थित जोरहाट एयरबेस से उड़ान भरी थी। लापता हुए विमान एएन 32 में 8 क्रू मेंबर्स और 5 यात्री सवार थे। उडान भरने के करीब 35 मिनट बाद विमान का रेडार से संपर्क टूट गया तभी से विमान लापता है।

आशीष तंवर ने कप्यूटर साईंस से बीटेक करने के बाद दिसंबर 2013 में वायु सेना ज्वाईंन की। साल 2015 की मई माह में कमिश्न मिलने के बाद पायलट तैनात हुए। आशीष तंवर अपने माता-पिता का अकेला बेटा है और शुरू से ही मेधावी और होनहार था। सेंट्रल स्कूल मेरठ से 12वीं पास करने के बाद कानपुर से कंप्यूटर साईंस में बीटेक की डिग्री लेने के बाद वायु सेना ज्वाईन की। आशीष तंवर के लापता होने की सूचना मिलने के बाद से उनके घर पर लोगो का तांता लगा है। वहीं गांव में भी गमगीन माहौल है

Print Friendly, PDF & Email