बल्लभ भाई पटेल के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें अपनी भावभीनी श्रृद्धाजंलि अर्पित की

0
27

Faridabad/Alive News : स. बल्लभ भाई पटेल से हम सभी को प्रेरणा लेनी चाहिए यह उदगार भारतीय प्रवासी परिषद के प्रदेश अध्यक्ष संतोष यादव ने पटेल जयंती पर पर्वतीय चौकी में आयोजित एक कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा। इस मौके पर अमित यादव, गणेशी राय, सिबू राय, जगदीश नेताजी, नवीन खान, कमल, विनोद कुमार चौकी इंचार्ज, राकेश, रफीक, सुनील, राजकुमार, राजू नोल्स, योगेश कोली, मनोज कोली, सभी ने स. बल्लभ भाई पटेल के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें अपनी भावभीनी श्रृद्धाजंलि अर्पित की।

इस अवसर पर संतोष यादव ने कहा कि हम सभी को अपने उन महापुरूषों के बताये हुए रास्तो पर चलना चाहिए जिन्होंने इस देश की नींव रखी और इस देश को आज इस मुकाम पर पहुंचाया। उन्होंने कहा कि स. बल्लभ भाई पटेल में जो जज्बा व हिम्मत थी वह हिम्मत व जज्बा हम सभी को अपने दिलों में लाना चाहिए जिस तरह से उन्होंने अंग्रेजों से मुकाबला किया उसी तरह से हमने आंतकवाद से मुकाबला करना है ताकि उन बेकसूर लोगों के साथ उन महान सैनिकों की भी रक्षा की जा सके जो कि हमारे लिए दिन हो या रात हमारी सुरक्षा करते रहते है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने जो भारतीय सैनिकों के साथ किया है उसका बदला लेने के लिए आज पूरा ही देश तैयार है। इसीलिए हम सभी को अपने दिलों में जज्बा व हिम्मत पैदा करनी है ताकि इस आंतकवाद जैसे कुरूप राक्षस को दूर भगाया जा सके।

इस अवसर पर चौकी इंचार्ज विनोद कुमार ने कहा कि भारत के इन महानपुरूषो ने सदैव भारत को आगे बढ़ाने का काम किया था और उन्ही की मुहिम को हम सबको भी आगे बढाना चाहिए। जिसके लिए हम सभी में एकजुटता होनी चाहिए।  इस अवसर पर रोड सेफटी के पदाधिकारी, छठ सेवा समिति के पदाधिकारी सहित अन्य उपस्थित सभी गणमान्य लोगों सहित कई पुलिस कर्मियों ने भी स. बल्लभ भाई पटेल की जीवन चरित्र पर अपने अपने विचार रखे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here