April 20, 2024

लांसेट प्राइवेट लिमिटेड ने फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब को 87 रनों से हराया

Faridabad : चौथी रविन्द्र फागना टी- 20 कार्पोरेट संडे क्रिकेट लीग का आयोजन ‘रविन्द्र फागना एकेडमी’ पाली के मैदान में लांसेट प्राइवेट लिमिटेड और फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। लांसेट प्राइवेट लिमिटेड ने टॉस जीत कर बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। लांसेट प्राइवेट लिमिटेड की टीम के खिलाड़ियों ने 20 ओवर में पांच विकेट खोकर 189 रन बनाएं तथा टीम की ओर से बल्लेबाजी कर रहे दीपक चंदीला ने 100 रन और राजेश बघेल ने 20 रन बनाएं।

वहीं फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए पंकज चौधरी, विकास और पुरु ने एक-एक विकेट हासिल किया। इस लक्ष्य का पिछा करते हुए फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब की टीम ने अपनी पारी खेलते हुए 15 ओवर में 10 विकेट गंवाकर 103 रन ही बनाए। फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब की टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए पंकज चौधरी ने 68 रन और सुदेश ने 11 रन बनांए।

वहीं लांसेट प्राइवेट लिमिटेड की ओर से गेंदबाजी करते हुए दीपक गौतम और देवेंदर ने तीन-तीन विकेट हासिल किए और गेंदबाज दीपक चंदीला ने दो विकेट हासिल किया। लांसेट प्राइवेट लिमिटेड ने 87 रनों से मैच जीत लिया। लांसेट प्राइवेट लिमिटेड की और से खिलाड़ी दीपक चंदीला और दीपक गौतम को मैन ऑफ द मैच दिया गया और फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब की ओर से सुधाकर मुदगिल और पंकज को मैन अॅाफ द मैच दिया गया।