लापरवाही : निगम कर्मचारियों ने लाखों का सामान किया गायब

0
33

Faridabad/Alive News : नगर निगम कर्मचारी अपने काम को लेकर कितने गम्भीर है ये तो जगजाहिर है। इनकी लापरवाही और काम करने का तरीका किसी से छुपा नहीं है। निगम कर्मचारियों की लापरवाही का नया मामला फरीदाबाद की बाटा टूल मार्किट में देखने को मिला जब तोडफ़ोड़ करने आए नगर निगम कर्मचारी लाखों रुपए का सामान ले गए और उसे बेच खाया। सामान मालिक अब नगर निगम के चक्कर काट रहा है लेकिन उसे उसका सामान नहीं मिल रहा। सामान मालिक का कहना है कि निगम कर्मचारियों ने उसके करीब 8 से 10 लाख रुपए के सामान को चंद हजार रुपए में बेच दिया है। इसकी शिकायत उन्होंने नगर निगम आयुक्त को लिखित में की है।

दीप ट्रेडिंग कंपनी के मालिक प्रदीप मेहन्दीरत्ता ने बताया कि 26 सिंतबर को बाटा टूल मार्किट में तोडफ़ोड़ करने के लिए नगर निगम के अधिकारी व कर्मचारी आए थे। जहां निगम तोडफ़ोड़ कर रहा था, उससे साथ लगती जमीन पर उनकी दुकान है। तोडफ़ोड़ के दौरान नगर निगम अधिकारियों ने उनका लगभग 9 से 10 टन सामान भी ट्रक में लोड़ कर लिया, जिसकी उन्होंने उसी समय अधिकारियों को मौखिक शिकायत की थी।

मेहन्दीरत्ता ने बताया कि मौखिक शिकायत करने पर अधिकारियों ने उनसे कहा था कि 9-10 टन माल है जिसे अब पुन: उतारना संभव नहीं है। वह किसी भी दिन नगर निगम के कार्यदिवस में आकर अपना सामान छुडवा लेना। प्रदीप मेहन्दीरत्ता ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह तब से ही नगर निगम अधिकारियों के पास चक्कर काट रहे हैं लेकिन उन्हें कोई उनके सामान के बारे में कुछ नहीं बता रहा। उन्होंने शिकायत में लिखा है कि उन्होंने निगम के डाईवर ने किसी कबाड़ी से सांठ-गांठ कर उनका माल चंद हजार रुपए में बेच खाया है। मेहन्दीरत्ता ने बताया कि उन्हें उक्त जानकारी निगम के ही एक डाईवर सतीश ने दी है। उन्होंने नगर निगम आयुक्त को शिकायत दे उनसे गुहार लगाई है कि उनका सामान उन्हें वापिस दिलवाया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here