हुड्डा सरकार में मंत्री रहे शिव चरण लाल शर्मा का देर रात निधन

0
85

Faridabad/Alive News : भूपेंद्र सिंह हुड्डा के सरकार में मंत्री रहे शिव चरण लाल शर्मा का देर रात निधन हो गया|गढ़ गंगा में उनका दाह संस्कार किया जायेगा ।पूर्व मंत्री ने अभी कुछ देर पहले 2 बजकर 52 मिनट पर अंतिम सांस ली। उनके निधन से हरियाणा ने एक अच्छा नेता खो दिया है।

सभी पार्टियों के चहेते नेता हुआ करते थे शायद यही वजह है कि रात्रि का समय है फिर भी उनके घर पर लोगों के आने का तांता लगा हुआ हैं,पंडित शिव चरण लाल शर्मा जी के शव को उनके आवास जवाहर कालोनी लाया गया है,उनके निवास पर लोग अंतिम दर्शन के लिए काफी तादाद में लोग पहुंच रहे हैं,अंतिम संस्कार के लिए उनके शव को गढ़ गंगा आज सुबह 11 बजे ले जाया जाएगा।

पंडित जी अपने पीछे बहुत बड़ा परिवार छोड़ गए हैं,परिवार में उनकी पत्नी माया शर्मा सहित उनके पुत्र मुकेश शर्मा, नीरज शर्मा, मुनेश शर्मा सहित कई पोते पोतियां हैं। हाल में ही उनकी तबियत ज्यादा खराब होने पर उन्हें एक निजी हॉस्पिटल ले जाया गया था।

पंडित शिव चरण लाल शर्मा की पहचान एक विकास पुरुष नेता की थी। नगर निगम के पार्षद, वरिष्ठ उप महापौर के बाद वो एनआईटी फरीदाबाद के विधायक बने और भूपेंद्र सिंह हुड्डा की सरकार में मंत्री बने। पिछले चुनावों में वो मोदी लहर के बाद बहुत कम मतों से हारे थे। उनके निधन से फरीदाबाद में शोक की लहर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here