March 29, 2024

45 लाख रूपये के विकास कार्यो का हुआ शुभारंभ

Faridabad/Alive News : बढखल क्षेत्र की विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने आज क्षेत्र में लगभग 45 लाख रूपये के विकास कार्यो का शुभारंभ किया। जिसमें मुख्य रूप से 3.25 लाख की 1 नम्बर एच ब्लाक में पार्क का रिपेयरिंग का कार्य, 34.25 लाख से दयाल नगर में इँटरलॉकिंग टाईल लगाने एवं नाली का काम एवं 8 लाख रूपये की लागत से नेहरू कालोनी में पुलिस व पानी का टयूबवैल लगाने के कार्या का विधिवत रूप से शुभारंभ किया।

इस अवसर पर उनके साथ मुख्य रूप से महापौर श्रीमती सुमन बाला, पार्षद मनोज नासवा, हेमा बैसला, पूर्व पार्षद कैलाश बैसला, विककी भडाना, बुद्ध राम भडाना, हरिद्रर भडाना, मनगो प्रधान, ओमप्रकाश, वासुदेव पाल, काले सिंह, लक्ष्मण शर्मा, किशन खत्री, विक्की सिंह, विशम्बर भाटिया, संजीव ग्रोवर, पप्पू तिरूपति, सतीश फागना, बी के पाण्डे, सर्व एकता मंच के प्रधान अनिल, नरेन्द्र शर्मा, गुडु भाटी, कुलदीप, धनराज सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी व क्षेत्रवासी उपस्थित थे।

इस अवसर पर श्रीमती सीमा त्रिखा ने उपस्थितजनो को सम्बोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र में किसी प्रकार की कमी नहीं रहे इसके लिए मैं पूरी तरह से कटिबद्ध हूं और सदैव रहूंगी। क्योकि इस क्षेत्र की जनता ने मुझे जो ताकत व सम्मान सौंपा है उसका अहसान मैं अधिक से अधिक विकास कार्य करवाकर दूंगी और जनता की हर समस्या को दूर करके उन्हें सुख सुविधाओ से भरा क्षेत्र मिलेगा यह मेरा वादा है।

इस मौकेे पर महापौर सुमन बाला ने कहा कि आज वार्ड 12 भी विकास से पूरी तरह से सरोबोर है जहां जनता को अच्छी सडके मिल रही है वही पार्को का सौंदर्यीकरण, पक्की गलियां सहित सीवरेज व पानी की समस्या पूरी तरह से सही प्रकार से मिल रही है जिसके लिए वह मुख्यमंत्री एवं श्रीमती सीमा त्रिखा का आभार जताती है।