Faridabad/Alive News : सेहतपुर मेन रोड़ पर लगभग 30 लाख की लागत से बनने वाले पार्क का शुभारभ जिला महामंत्री भाजपा एवं वरिष्ठ उपमहापौर देवेेन्द्र चौधरी, हरियाणा सुशासन समिति के सदस्य ओमप्रकाश रैक्सवाल, पार्षद गीता रैक्सवाल ने संयुक्त रूप से किया। इस मौके पर देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विकास का दूसरा नाम है।

उन्होंने जो वायदे जनता से किये गये थे वह सभी वायदे आज क्रमबद्ध तरीके से पूरे हो रहे है और गांव हो या शहर सभी जगह एक समान विकास कार्य हो रहे है। उन्होंने कहा कि जिन कालोनियो में कभी विकास हुआ ही नही आज वहां सीमेटिड सडके, सुंदर पार्क, सीवर जाम से मुकित सहित बिजली पानी की सुव्यवस्थित व्यवस्था हैे। आज जनता को इस बात का अहसास हो गया कि भाजपा को वोट देकर उन्होंने किया और जनता पर हमें पूर्ण विश्वास है कि वह आगामी चुनावो में भी भाजपा केा पूर्ण बहुमत से सत्ता पर कायम करेगी।

इस मौके पर पार्षद गीता रैक्सवाल व ओमप्रकाश रैक्सवाल ने संयुक्त रूप से जनता को विश्वास दिलाया कि आपने जो जिम्मेवारी सौंपी है उस जिम्मेवारी को आप सभी को अधिक से अधिक विकास देकर पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि इस वार्ड का विकास माननीय मंत्री  कृष्ण्पाल गूर्जर एवं देवेन्द्र चौधरी के प्रयासों से किया जा रहा है जिन्होने कभी भी इस वार्ड के लिए विकास की कमी नहीं आने दी। पार्षद गीता रैकसवाल ने कहा कि मै पूरे वार्डकी तरफ से माननीय मंत्री  एवं भाई देवेेन्द्र चौधरी का आभार जताती हूं जिनके प्रयासों से इस वार्ड को एक और सुंदर सौैगात मिली है।

इस अवसर पर विजयपाल सिंह, यशोदा डबरोल, सुमन्त चंदेल, कामेश्वर चौबे, प्रमोद तंवर, ब्रजेश सिंह, गीता यादव, विक्रम सिंह, प्रमोद सेन, मुकेश झा, कमल सिंह, पंकज सिंह, जनार्दन शर्मा, सहीराम, सुभाष नायक, सुधीर शर्मा, साहब सिंह सहित सैकडो क्षेत्रवासियों ने मंत्री, देवेन्द्र चौधरी, पार्षद गीता रैक्सवाल व ओमप्रकाश रैक्सवाल का आभार जताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here