लक्ष्मीनारायण ट्रस्ट ने बैंक की लाईन में लगे लोगों को वितरीत किया खाना

0
34

Faridabad/Alive News : नोट बंदी के बाद बैंकों में लगी हजारों लोगों की लाइन में लोगों को राहत देने के लिए श्री लक्ष्मीनारायण धाम ट्रस्ट आगे आया है। भारतीय साधु समाज के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ब्रह्मऋषि कुमार स्वामी ने विभिन्न जिलों में यह बीडा उठाया है। उसी के तहत आज ट्रस्ट के वरिष्ठ सेवादार राजेंद्र नारंग के नेतृत्व में सैक्टर-16 स्थित आईसीआईसीआई, आईडीबीआई, जम्मू कश्मीर बैंक, एक्सिस बैंक, कोटेक महेंद्रा, राजस्थान बैंक के अलावा सैक्टर-21 सी स्थित आईसीआईसीआई, इलाहाबाद बैंक, सैंट्रल बैंक, एचडीएफसी बैंक में लाइन में लगे हजारों लोगों को पानी की बोतले एवं खाने का वितरण किया गया।

लोगों ने कुमार स्वामी द्वारा उठाए गए इस कदम की भूरि-भूरि प्रशंसा की है, वहीं लोगों को खाने व पानी से भारी राहत मिली है। इस अवसर पर नारंग ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उठाया गया यह कदम देश हित में है और देश हित के लिए हम सभी देशवासियों की जिम्मेदारी बनती है कि जो जैसा संभव है वह वैसा कार्य करें।

उन्होंने कहा कि उनका ट्रस्ट पूरे देश में अपने सेवादारों से अपील करता है कि वह जगह-जगह लोगों को आ रही परेशानी में मदद करें और काले धन वालों लोगों को नंगा करने में प्रशासन की मदद करें। उन्होंने कहा कि यह अभियान जब तक लोगों को बैंक में से लेन देन करने में परेशानी हो रही है तब तक चलेगा।

Print Friendly, PDF & Email