April 27, 2024

गणतंत्र दिवस समारोह में विधायक ज्ञान चन्द गुप्ता करेंगे ध्वजारोहण

Faridabad/Alive News : जिलास्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह में इस बार विधायक, मुख्य सचेतक ज्ञान चन्द गुप्ता बतौर मुख्य अतिथि पधार कर ध्वजारोहण करेंगे।

उपायुक्त अतुल द्विवेदी ने बताया कि इस बार यह समारोह स्थानीय सैक्टर-12 स्थित हरियाणा राज्य खेल परिसर के फुटबाल ग्राउण्ड एरिया में आयोजित किया जायेगा। ज्ञान चन्द गुप्ता प्रातः 09ः40 बजे सैक्टर-12 में ही हुडा टाउन पार्क स्थित यु़द्ध शहीद स्मारक स्थल पर पुष्पचक्र चढ़ा कर जिला के शहीदों को नमन करते हुए श्रद्धांजलि देंगे।

द्विवेदी ने बताया कि इस कार्यक्रम के तुरन्त बाद वे 09ः58 बजे गणतंत्र दिवस समारोह में ध्वजारोहण करेंगे। समारोह में शानदार सामूहिक पीटी प्रदर्शन, व सांस्कृतिक कार्यक्रमों के प्रदर्शन के अलावा सरकार के अनूठे विकास की झलक से लबालब झांकियां भी प्रदर्शित की जायेंगी।

उपायुक्त ने बताया कि इस बार हरियाणा के महामहिम राज्यपाल प्रोफैसर कप्तान सिंह सोलंकी अम्बाला में राष्ट्रीय ध्वज फहरायेंगे और उनकी ओर से 26 जनवरी 2018 की शाम को हरियाणा राज भवन चण्डीगढ़ में एट होम होगा। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल गणतंत्र दिवस समारोह, रोहतक में राष्ट्रीय ध्वज फहरायेंगे।