U.P/Alive News : जिले के नगर कोतवाली इलाके से एक ऐसा वाकया सामने आया है जिसने यूपी पुलिस के ”मित्र पुलिस” होने के दावों पर सवालिया निशान लगा दिया है. दो नाबालिगों की जान पुलिस के इस अमानवीय चेहरे के कारण चली गई. अब पुलिस की बेरहमी का वीडियो वायरल हो रहा है.

हुआ था एक्सीडेंट
दो नाबालिग युवक रात के वक्त बाइक से जा रहे थे कि अचानक नाले में जा गिरे. घटना में उन्हें बहुत अधिक चोटें आईं. इस एक्सीडेंट की आवाज इतनी तेज थी कि आस पास के लोग घरों से निकल आए और दौड़ कर मौके पर पहुंचे.

पुलिस ने नहीं की मदद
पहले तो पुलिसवालों ने घायलों को नाले से बाहर नहीं निकाला. नागरिकों ने जब घायलों को बाहर निकाला तो पुलिस ने उन्हें अपनी गाड़ी से अस्पताल ले जाने से इंकार कर दिया. मौके पर मौजूद पुलिसवालों ने कहा कि उनकी गाड़ी गंदी हो जाएगी.

इलाज में देरी ने ली जान
लोग पुलिसवालों के सामने गिड़गिड़ाते रहे और कुछ लोग वीडियो भी बनाते रहे. पुलिसवाले तैयार नहीं हुए तो लोग घायलों को लेकर टेंपो से अस्पताल पहुंचे लेकिन इलाज में देरी ने घायलों की जान ले ली. इस पूरी घटना का वीडियो अब वायरल हो रहा है.

पुलिसवालों पर कार्रवाई
एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह ने कहा कि यह घटना गंभीर है. वह वीडियो को देख रहे हैं और जिम्मेदार पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. पुलिस और हर आम आदमी का पहला कर्तव्य है कि वह घायलों को अस्पताल पहुंचाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here