April 25, 2024

एलाइंस क्लब इंटरनेशनल ने शपथ ग्रहण समारोह का किया आयोजन

Faridabad /Alive News : नीलम बाटा रोड स्थित होटल आकाश में एलाइंस क्लब इंटरनैशनल जनपद-150 नेशपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में इंटरनैशनल प्रेजिडेंट अनूप मित्तल मौजूद थे। वहीं इटरनेशनल सेक्रेटरी एमपीएस भारद्वाज और इटरनैशनल डायरेक्टर केजी अग्रवाल उपस्थित हुए । कार्यक्रम में इटरनैशनल प्रेजिडेंट अनूप मित्तल ने जनपद गवर्नर पुनीत मिश्रा और आशा मिश्रा को अधिक से अधिक समाजिक कार्यों में जनपद के साथ काम करने की शपथ दिलाई ।-2

वहीं मेंबर्स ने फूल मालाओं से गवर्नर का जोरदार स्वागत किया। गवर्नर पुनीत मिश्रा ने बताया कि उनके जनपद ने बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओं और स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत के एक हजार बोर्ड शहर के प्रमुख चौराहों पर लगाने का फैसला लिया है। वहीं साल में मोतियाबिंद, नेत्र चिक्तिस कैंप और ब्लड डोनेशन कैंप विशेष रूप से कॉलोनियों में लगाने का फैसला लिया है। इस अवसर पर नवगठित टीम एलाइंस क्लब सूर्या को इंटरनैशनल सेक्रेटरी एपपीएस भारद्वाज ने शपथ दिलाई।

वहीं अनूप मित्तल ने क्लब की ओर से बनने वाले कैंसर हॉस्पिटल की मुहिम में लोग से बढ़-चढ़ धन सहयोग करने की अपील की। कार्यक्रम के अंत में जनपद से जुड़े मेंबर्स को स्मृति चिन्ह् देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर राजीव कपूर,दवेंद्र अधाना, सुभाष गोयल, डॉ ़सेतूमा, सीए गितिमा ,मनीष जैन, मीरा कपूर, सुनील अग्रवाल,आरपी हंस वह मनोज जैन सहित कई लोग उपस्थित थे।