April 20, 2024

विशाल हेल्प डेस्क में सुनी क्षेत्रवासियों की समस्यां

Faridabad/Alive News : नगर-निगम कार्यालय बल्लभगढ़ में पार्षद दीपक चौधरी के नेतृत्व में विशाल हैल्प डेस्क (खुला दरबार) का आयोजन किया गया। इस खुले दरबार में सभी विभागो सहित नगर निगम के समस्त अधिकारी उपस्थित रहे। इस मौके पर दीपक चौधरी ने स्वयं लोगों की समस्याओं को सुना और उनको हल करवाने के लिए सम्बंधित विभागो के अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिये।

दीपक चौधरी ने कहा कि यह खुला दरबार क्षेत्र की जनता के सुविधा के लिए आयोजित किया गया है वह क्षेत्र की जनता से अपील करते हेै कि इस खुले दरबार में अवश्य आकर अपनी समस्याओं का समाधान करवाये। उन्होंने कहा कि क्षेत्रवासियों ने जो जिम्मेवारी हमें सौपी है उस जिम्मेवारी को पूरा करते हुए मैने इस खुले दरबार का आयोजन करवाया है,ताकि जनता का सीधा-सीधा मुझसे व अधिकारियों से सम्पर्क हो सके और समस्या यही की यही निपटायी जा सके।

इस खुले दरबार में दीपक चौधरी ने भीकम कॉलोनी,तिगांव रोड़, पंजाबी मोहल्ला मैन बाजार ऋषि नगर की सीवर कंप्लेंट, स्ट्रीट लाइट, अजि़्ज़ कॉलोनी की अवैध कब्जे, सुभाष कॉलोनी के हाउस टैक्स,पानी के गलत बिल, लगभग 32 कंप्लेंट का अधिकारियो के साथ समाधान किया एवं आगामी समय में इस तरह की समस्याएं ना आये को लेकर अधिकारियों को दिशा निर्देश भी दिये।

इस अवसर पर नगर निगम के अधीक्षण अभियांता दीपक किंगर, एसडीओ जगबीर, जेई परवेज आलम सहित बी.डी.शर्मा, प्रवीण गर्ग, ओमप्रकाश गोयल, डॉक्टर वसीम जावेद, मोहन माहेश्वरी, हैरम सिंह कपासिया, दीपक गुप्ता सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।