April 25, 2024

बाल बसेरा प्ले स्कूल में नन्हें छात्रों ने मनाया मदर्स-डे

Alive News/ Faridabad : सैक्टर-11 स्थित बाल बसेरा किड्स प्ले स्कूल में मातृ दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर नन्हे छात्रों के साथ ही उनकी माताओं को भी आमत्रित किया गया ताकि कार्यक्रम में चार चांद लगाया जा सके। इस मौके पर स्कूल की प्रिंसीपल मिनाक्षी तंवर ने सभी अभिभावकों का स्वागत किया।

Faridabad Photo-8A

स्कूल के नन्हे छात्रों ने गणेश वंदना से कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस अवसर पर नन्हे छात्रों ने बेबी डोल मैं सोने दी और बम-बम भोले गाने पर अपनी परफोमेंस देकर सभी का दिल जीत लिया। मातृ दिवस कार्यक्रम में माताओं के लिए कई तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। जिसमें कुकिंग क्वीन, डांस क्वीन, बेस्ट मदर और प्रश्र-उत्तर प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया, जिसमें माताओं और दादी से पूछा गया कि बच्चों को ज्यादा प्यार देना अच्छा है या बुरा जिस पर सभी माताओं और बच्चों की दादियों ने अपने विचार सभी के बीच रखे और सभी को अपना संदेश दिया।

16

इस खास अवसर पर नन्हे छात्रों के साथ ही उनके अभिभावक भी जमकर थिरके और कार्यक्रम का आनन्द लिया। अभिभावकों ने अपने जीवन के अनुभव को सभी के साथ सांझा किया। इस अवसर पर कार्यक्रम में विजयी रही माताओं को सम्मानित भी किया गया। डांसिग कॉम्पटीशन में शीतल कोहली बनी डांसिंग क्वीन, वहीं श्रेष्ठ माता का खिताब मीना बावा और जैसमिन बंसल के नाम रहा।

वहीं किचन क्वीन का खिताब नेहा सिक्का ने अपने नाम किया। इस अवसर पर मिनाक्षी तंवर ने मां के महत्व को समझाते हुए बताया कि आखिर जीवन में मां क्यों जरूरी है और मां के बिना हमारा जीवन किस तरह से बेकार है।

17