April 20, 2024

स्कूल के आस-पास फैली गंदगी को लेकर क्षेत्रवासियों ने सौंपा ज्ञापन

Faridabad/Alive News : पल्ला क्षेत्र स्थित सरकारी स्कूल के आसपास फैली गंदगी को लेकर आज क्षेत्रवासियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने निवर्तमान पार्षद एवं भाजपा पार्षद दल के नेता ओमप्रकाश रक्षवाल को उनके कार्यालय पर ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से क्षेत्रवासियों ने बताया कि सरकारी स्कूल के आसपास गंदगी का अंबार है और सफाई कर्मी यहां सफाई नहीं करते जिससे यहां कूड़ा करकट दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है और वह स्कूल में आने वाले बच्चों के लिए खतरनाक साबित हो रहा है।

इस कूडे करकट में मच्छर, मक्खियां सहित जहरीले कीडे मकौडे भी यहां आने वाले बच्चो को शिकार बना रहे है जो कि बीमारियों का शिकार हो रहे है। क्षेत्रवासियों की समस्याओं को सुनकर ओमप्रकाश रक्षवाल ने कहाकि वह जल्द ही इस विषय को लेकर सम्बंधित विभाग के अधिकारियों से बातचीत करेंगे और इस समस्या का समाधान करायेंगे। उन्होंने कहा कि स्कूल एक तरह से मंदिर होता है और वहां पर साफ सफाई होना बहुत जरूरी है।

उन्होंने कहा कि जो कर्मचारी व अधिकारी इस कार्य को करने में लापरवाही बरतेंगे उसके खिलाफ वह क्षेत्र के सांसद एवं केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर को शिकायत करेंगे। ज्ञापन देने वालों में नीलम, सरीता, विनीता, अशोक, पण्डित जी, राम लखन, आशा राम, लवलीन कपूर, शक्ति सिंह, जीवन कुमार आदि उपस्थित थे।