Faridabad/Alive News : एक तरफ पड़ रही भीषण गर्मी ने लोगों का हाल बेहाल किया हुआ है तो वहीं दूसरी तरफ अपनी प्यास बुझाने के लिए लोगों का पार्षद और मेयर निवास पर चक्कर लगाना उनका दर्द बढ़ा रहा है। वार्ड-14 में आने वाले एन और एच ब्लॉक में पानी की किल्लत से लोगों को दरबदर होना पड़ रहा है। क्षेत्र में इन दिनो लोग पानी की बूंद-बूंद के लिए तरस रहे है।

पानी की आपूर्ति न होने से लोगों के दैनिक काम भी प्रभावित हो रहे है, जिसके चलते लोगों ने कई बार इसकी शिकायत पार्षद और मेयर को दी लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है। स्थानीय निवासी किशन दिवान का कहना है वार्ड में करीब दो महीने से पानी की समस्या बनी हुई है, कुछ दिनों पहले दिन के समय कभी-कभी पानी आता था। लेकिन दो दिन से पानी की एक बूंद भी नसीब नही हुई है।

अशोक का कहना है कि पानी में बढोत्तरी हो या न हो लेकिन बिजली बिल में इजाफा जरूर हो रहा है, क्योंकि जब पानी नही आएगा और मोटरें खाली चलाई जाएगी तो व्यर्थ में बिजली व्यय होगी। तो वहीं हरलीन गुलाटी और संतोष का कहना है कि पानी के अभाव में घर के दैनिक काम प्रभावित हो रहे है।

बच्चों के स्कूल खुल चुके है और सबसे ज्यादा परेशानी सुबह बच्चों के लिए पानी की है। कुछ दिन पहले मोहल्ले की महिलाए मेयर से मिलने के लिए गई तो उन्होंने मिलने से मना कर दिया और कहा था कि 4 बजे आना और जब उनके दिए समयानुसार लोग उनसे मिलने पहुंच तो लोगों के सामने ही गेटमेन ने मेयर कैम्प के दरबाजे पर ताला लगा दिया। लोगों को वापसी जाना पड़ा था।

क्या कहती है मेयर
क्षेत्र के लोग समस्या को लेकर मुझसे मिलने आए थे, यह समस्या मेरे संज्ञान में है। उस क्षेत्र की मोटर खराब हो गई थी। इस कारण लोगों को इतनी परेशानी हुई। मोटर ठीक कराने का काम चल रहा है लोगों को जल्द ही पानी की समस्या से निजात मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here