April 19, 2024

लव बर्ड्स सुशांत क्यों कह रहे है कृ‍ति को पास आओ

हाल ही में फिल्म ‘राब्ता’ में नजर आए सुशांत राजपूत और कृ‍ति सैनन की जोड़ी एक बार फिर नए गाने में थिरकते नजर आ रहे हैं. टी सीरीज की ओर से रिलीज किए गए इस सिंगल सॉन्ग पास आओ में एक बार फिर कृति और सुशांत की कैमिस्ट्री अट्रैक्ट कर रही है.

बॉलीवुड के नए लव बर्ड्स कहे जाने वाले सुशांत और कृति चाहे अपने रिश्ते की सच्चाई बयां नहीं कर रहे लेकिन उनकी बड़ रही नजीदियां इस बात की गवाह हैं कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है. पास आओ गाने में भी दोनों रोमांटिक मूव्स करते हुए बेमिसाल नजर आ रहे हैं.

पास आओ गाने को अमाल मलिक ने कंपोज किया है और इसे गाया है अरमान मलिक और प्रकृति कक्कड़ ने. इस गाने को लिखा है कुमार ने. डांस के शौकीन सुशांत और कृति फिल्म ‘राब्ता’ के गाने ‘मैं तेरा बॉयफ्रेंड’ में बेहतरीन डांस मूव्स दिखाने के बाद अब इस डांसिंग नंबर पर जमकर थि‍रकते नजर आ रहे हैं. दोनों स्टार्स एक दूसरे के साथ काम करने को लेकर कितने सहज है इसका जिक्र कृति एक इंटरव्यू में कर चुकी हैं. कृति का कहना है, ‘लोगों को मेरे और सुशांत के बीच राब्ता नजर आता है इसलिए हमें साथ काम करने के ऑफर मिल रहे हैं और सुशांत संग काम करना हमेशा मजेदार रहा है और कंफर्ट फील भी करती हूं.’