Bahadurgarh : हरियाणा के बहादुरगढ़ के बुपनिया गांव के रहने वाले एक लड़के और लड़की ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया। ये दोनों शनिवार देर रात बिना किसी को बताए घर से निकले और मानेसर-पलवल एक्सप्रेस वे पर मांडौठी गांव के पास सुसाइड कर लिया।

कैसे चला सुसाइड का पता…

– सदर थाना प्रभारी रणधीर सिंह दहिया ने बताया कि सुबह के समय आसपास के गांव के लोग एक्सप्रेस वे पर मॉर्निंग वॉक करने आए तो उन्होंने रेत में लड़की और लड़के की डेड बॉडी देखा।
– सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शवों को कब्जे में लिया और ट्रामा सेंटर में पोस्टमार्टम करवाया। दोपहर बाद पुलिस ने शवाें का पोस्टमार्टम करवा कर घरवालों को दे दिया।
– पुलिस को डेड बॉडी के पास ही उनकी बाइक, जहर की खाली शीशी, पानी की बोतल आदि मिले हैं।
– मृतकों के परिजनों ने आपसी सहमति करके दोनों के शवों को गांव में न ले जाकर बहादुरगढ़ के रामबाग श्मशानघाट में उनका अंतिम संस्कार किया।
– शव मिलने की जानकारी पाते ही वे अपनी टीम के साथ पहुंचे, तब तक काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर जमा हो चुके थे।
– उन्होंने बताया कि मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने मृतकों की पहचान बुपनिया गांव के रहने वाले मोहित और साक्षी के रूप में की।
– मोहित मेट्रो में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था। उसका अपने पड़ोस में रहने वाली लड़की साक्षी से फ्रेंडशिप थी और दोनों का मिलना जुलना था।

युवक ने रात दो बजे परिजनों को किया फोन
– ग्रामीणों के मुताबिक रात करीब दो बजे युवक ने अपने पिता के मोबाइल पर कॉल करके पूछा था कि सब सो गए हैं या नहीं।
– जिस पर उन्होंने कहा कि सब सो रहे हैं तो युवक ने कहा कि आप भी सो जाओ। इसके बाद सुबह परिजनों को उनके मरने की सूचना मिली।
– वहीं लड़की के परिजनों को भी यह नहीं पता कि वह घर से किस वक्त बाहर निकली।

परिजनों के बयान पर मामला दर्ज

– एसएचओ ने बताया कि मोहित मेट्रो में सिक्योरिटी गार्ड था और उसकी नाइट ड्यूटी चल रही थी। वह शाम को करीब 6 बजे घर से निकला था।
– उन्होंने बताया कि साक्षी को रात दस बजे तक घर पर ही देखा गया था। माना जा रहा है कि वो घरवालों के सोने के बाद वह चुपके से घर से निकली होगी और मोहित की बाइक पर बैठकर चली गई।
– इसके बाद उन्होंने मांडौठी गांव के पास केएमपी एक्सप्रेस वे पर सल्फास की गोलियां खा कर अपनी जान दे दी।
– पुलिस ने मामले की जांच के लिए फारेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया। फिलहाल पुलिस ने मृतकों के परिजनों के बयान पर मामला दर्ज किया। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

विसरा जांच की रिपोर्ट के बाद साफ होगा मामला

डीएसपी धीरज कुमार ने बताया कि पुलिस ने शवाें का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है। शुरुआती जांच में यह सुसाइड का मामला लग रहा है।
– उन्होंने बताया कि विसरा जांच की रिपोर्ट के बाद ही साफ हो सकेगा कि दोनों की मौत की असली वजह क्या रही। पुलिस सभी एंगल को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here