April 23, 2024

मां वैभव लक्ष्मी सोसायटी ने धूमधाम से किया गणेश उत्सव का आयोजन

Faridabad/Alive News : ग्रेटर फरीदाबाद ओमेक्स हाइट्स सेक्टर-86 में मां वैभव लक्ष्मी वेलफेयर सोसायटी के सौजन्य से गणेश चतुर्थी कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। दो दिन तक चलने वाले इस महोत्सव में मंगलवार देर शाम बच्चों के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्यातिथि के रूप में पहुंचे स्थानीय बीजेपी युवा नेता नरेश नंबरदार ने गणपति की आरती कर कार्यक्रम की शुरुआत की। 4 साल से लेकर के 14 साल तक के बच्चों ने कई रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

9

प्रोग्राम में सबसे पहले निकिता आनंद ने गणेश वंदना की प्रस्तुत दी। वहीं बच्चों ने ग्रुप डांस प्रस्तुत कर खूब वाहवाही लूटी। छोटे बच्चों के लिए विशेष रूप से फैशन शो का भी आयोजन किया गया। इस अवसर पर बीजेपी युवा नेता नरेश नंबरदार ने लोगों को गणेश चतुर्थी की बंधाई देते हुए कहा कि महादेव के लाल गणपति आपके यहां पधारे है। भक्तिमय मौहोल के बीच मुझे भी इस शुभ कार्य में शामिल होने का मौका मिला है। इसके लिए मॉ वैभव लक्ष्मी वेलफेयर सोसायटी का धन्यवाद करता हूॅं और गणपति बप्पा आपके परिवार में खुशहाली लेकर आए ऐसी प्रार्थना करता हूॅं।

सोसायटी की अध्यक्ष कुशुम शर्मा ने बताया कि ओमेक्स हाइट्स में पहली बार इस तरह का महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। गणेश उत्सव में गणपति के विभिन्न रूपों का विधिवत रूप से पूजन और दर्शन के अलावा बच्चों के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है । कार्यक्रम के अंत में सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाले बच्चो को उपहार देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर सुनीता शर्मा, शीला, कृष्णा गोस्वामी, आर के शर्मा मनमोहन राजीव दूबे सहित सोसायटी कई लोग उपस्थित थे।