Faridabad/Alive News : भारतीय जनता पार्टी एन.एच. मण्डल के अध्यक्ष राधेश्याम भाटिया ने भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा एवं युवा अध्यक्ष जितेन्द्र चौधरी (जित्ते) से विचार विमर्श कर मदन थापर को भाजपा युवा मोर्चा एनएच  मण्डल अध्यक्ष पद की जिम्मेवारी सौपीं।
इस मौके पर गोपाल शर्मा ने उपस्थितगणों को संबोधित करते हुए कहा कि युवाओं को जो मान सम्मान भाजपा में मिला है उससे युवा वर्ग आज भाजपा से जुडऩे को लालायित है, और युवा वर्ग देश की रीढ़ है इनका मान सम्मान करना हम सभी का कर्तव्य बनता है।
इस अवसर पर युवा अध्यक्ष जितेन्द्र चौधरी ने कहा कि मदन थापर पार्टी का निष्ठावान एवं ईमानदार कार्यकर्ता है, और उसके पार्टी के प्रति कार्यो को देखकर इस जिम्मेवारी को सौंपा गया है। एनएच मण्डल अध्यक्ष राधेश्याम भाटिया ने कहा कि मदन थापर को जो जिम्मेवारी सौंपी गयी है वह उनकी पार्टी के प्रति निष्ठावान व ईमानदारी को देखते हुए दी गयी है और हमें पूर्ण विश्वास है कि वह अपनी जिम्मेवारी केा पूर्ण निष्ठा व कर्तव्यनिष्ठा से निभाते हुए पार्टी को मजबूत बनायेंगे।
इस अवसर पर नवनियुक्त भाजपा युवा मोर्चा एनएच मण्डल अध्यक्ष मदन थापर ने कहा कि उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी गयी है उसके लिए वह केन्द्रीय राज्यमंत्री  कृष्णपाल गूर्जर, विधायक सीमा त्रिखा, महापौर सुमन बाला, जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, युवा अध्यक्ष जितेन्द्र चौधरी, मण्डल अध्यक्ष राधेश्याम भाटिया, एनएच मण्डल प्रभारी राज वोहरा, पार्षद जसंवत सिंह, पार्षद मनोज नासवा, राजन मुथरेजा, रंजीत सिंह राना भाई का आभार जताता है जिनके प्रयासों से आज मुझे इस पद पर नवाजा गया है और मैं विश्वास दिलाता हूं कि पार्टी को और अधिक मजबूत बनाने एवं अधिक से अधिक युवाओं को जोडऩे के लिए पूरी तरह से प्रयासरत रहूंगा और पार्टी की नीतियों केा जन जन तक पहुंचाने में कोई कोर कसर नहीं छोडूंगा।
इस अवसर पर उनको बधाई देने वालों में राधेश्याम भाटिया, राजन मुथरेजा, राज वोहरा, रंजीत सिंह राना, ऋषभ मखीजा, वरदान अरोडा, मुकुल माखिजा, जय गुलाटी, लक्की कपूर, आदित्य भाटिया, अरूण खत्री, हनी, अंकुश, तीर्थ, पृथ्वी, शक्ति, लकी खत्री सहित अन्य ने मदन थापर को उनकी नियुक्ति पर मुबारकबाद दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here