FB पर दोस्ती और प्यार करना है, खतरनाक

0
48

Patna /Alive News : पश्चिम बंगाल के हावड़ा की युवती ने पटना के महिला थाने में अपने प्रेमी के खिलाफ लव जेहाद का केस दर्ज कराया है। युवती ने आरोप लगाया है कि आसिफ इकबाल ने पहले उसे फेसबुक पर प्रेम के जाल में फंसाया, इसके बाद निकाह कियाऔर फिर धर्म परिवर्तन करा दिया। धर्म परिवर्तन कराने के बाद प्रेमी ने उसे अपने दोस्तों के साथ संबंध बनाने को भी मजबूर किया।

फेसबुक से ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी
युवती ने बताया कि वह फेसबुक से आसिफ के संपर्क में आई थी। कुछ दिनों तक फेसबुक पर हुई बातचीत के बात दोनों फोन पर एक-दूसरे से बातें करने लगे। बातों ही बातों में वह आसिफ से प्यार कर बैठी। आसिफ ने उसे मिलने के लिए बुलाया तो वह जनवरी में पटना आई और रेस्टोरेंट में दोनों मिले। इसके बाद आसिफ उसे मीठापुर बस स्टैंड के पास एक होटल में ले गया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया।

ld1_1465803524

प्रेमी ने बनाया युवती का अश्लील वीडियो
कोल्ड ड्रिंक पिलाने के बाद आसिफ ने युवती के साथ संबंध बनाया और मोबाइल पर उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। अपने साथ हुए इस धोखे से बेखबर युवती कोलकाता लौट गई। कुछ दिनों बात आसिफ अश्लील वीडियो के नाम पर युवती को ब्लैकमेल करने लगा। वह कहने लगा कि मुझसे शादी करो नहीं तो उसे सार्वजनिक कर दूंगा।

आसिफ ने जबरन कराया था गर्भपात
प्रेमी की बात से डरकर युवती पटना आई। आसिफ ने एक मौलवी की मदद से युवती के साथ निकाह किया, लेकिन वह सिर्फ दिखावा था। इसमें न कोई गवाह था और न कोई रस्म अदा किए गए। निकाह के बाद युवती आसिफ के साथ पति-पत्नी की तरह रहने लगी। आसिफ ने उसे कभी हॉस्टल में तो कभी कहीं और रखा, लेकिन अपने घर नहीं ले गया। इस दौरान युवती गर्भवती हुई तो जबरन उसका गर्भपात करा दिया गया।

प्रेमी के परिवार वालों ने युवती को घर से निकाला
एक दिन जब आसिफ का फोन बंद था तब युवती फुलवारी शरीफ स्थित उसके घर पहुंच गई। घरवालों ने युवती को घर से निकाल दिया और आसिफ से कहा कि यह अभी पूरी तरह से मुसलमान नहीं बनी है। इसका धर्म परिवर्तन कराओ फिर घर लेकर आना। इसके बाद आसिफ उसे हारुन नगर स्थित एक मदरसा में ले गया ताकि वह मुस्लिम तौर-तरीके सीख सके।

love-jehad9_1465875621

प्रेमी ने किया था दोस्तों के साथ संबंध बनाने को मजबूर
कुछ दिनों तक मदरसा में रखने के बाद आसिफ ने युवती का धर्म परिवर्तन करा दिया। इसके बाद वह युवती को अपने दोस्तों के साथ संबंध बनाने को मजबूर करने लगा। युवती ने इससे इंकार किया तो उसे 24 अप्रैल को वापस कोलकाता छोड़ आया। इसके बाद से आसिफ ने युवती से संपर्क नहीं किया। प्यार में धोखा खाई युवती पटना आई और प्रेमी के खिलाफ केस कर दिया।

आसिफ के परिवार के सदस्य गिरफ्तार
पुलिस ने इस मामले में आसिफ के परिवार के सदस्य रिजवी हसन और फैजल को गिरफ्तार किया है। आसिफ अभी फरार है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है। इस मामले में मौलवी की भी तलाश की जा रही है, जिसने पीड़िता का जबरन धर्म परिवर्तन कराया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here