April 26, 2024

मानव रचना स्कूल फर्स्ट लेगो लीग नैशनल्स में बना चैंपियन

Faridabad/Alive News : सेक्टर-14 स्थित मानव रचना इंटरनैशनल स्कूल के स्टूडेंट्स ने अपनी प्रतिभा का परिचय एफएलएल (फस्र्ट लेगो लीग) का नैशनल चैंपियन बन दे दिया है। एमआरआईएस 14 की टीम बोल्ड नट्स ने 32 टीमों में से विजेता बन व रोबोट गेम में बेस्ट रोबोट परर्फोमेंस ट्रॉफी हासिल की है। टीम बोल्ड नट्स में क्लास नौंवी के लक्ष्मण प्रसाद, दरिया गुप्ता, इशान सैनी व क्लास दसवीं के आदित्या जैन, सक्षम शर्मा, आयुष मलिक शामिल है। यह टीम अब अप्रैल 2017 में यूएसए सेंट लुईस में होने वाली वल्र्ड रोबोटिक फेस्टिवल में देश का प्रतिनिधित्व करने वाले हैं।

09 Feb. Photo-3A

एफएलएल रोबोटिक फेस्टिवल है जो कि हर साल अलग-अलग थीम पर आयोजित किया जाता है। इस साल की थीम पशु सहयोगी दल रखी गई है। इस प्रतियोगिता को 3 हिस्सों में बांटा गया है। टीमों के प्रदर्शन को कोल वैल्यू, प्रोजेक्ट वर्क व रोबोट गेम श्रेणी पर जज किया जा रहा है। स्टूडेंट्स की सराहना करते हुए एमआरआईएस 14 की प्रिंसिपल ममता वाधवा ने कहा कि हमारे स्टूडेंट्स ने नैशनल लेवल पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन देकर सभी को गौरांवित किया है।

अब स्टूडेंट्स इंटरनैशनल लेवल पर आयोजित हो रही यूएसए सेंट लुईस में प्रतियोगिता में अपनी प्रतिभा का परिचय देने वाले हैं। मैं स्टूडेंट्स को शुभकामनाएं देती हूं कि वह अपनी इस सफलता के सफर को कायम रख देश को गौरांवित करें।