March 29, 2024

मानव समिति ने मांगे आवेदन,15 अगस्त को प्रतिभावओं का होगा सम्मान

Faridabad /Alive News :  मानव सेवा समिति 15 अगस्त को फरीदाबाद शहर व देहात की प्रतिभाओं को सम्मानित करेगी। जिन व्यक्तियों / युवाओं ने किसी भी क्षेत्र में अंतराष्ट्रीय स्तर पर फरीदाबाद का नाम रोशन किया है और जिन युवाओं का आईएएस, आईपीएस आदि प्रशासनिक सेवा में चयन हुआ है उन्हें फरीदाबाद रत्न/ गौरव सम्मान से अलकृत किया जाएगा। इसके अलावा निस्वार्थ भाव से जरूरत मंदों की सेवा सहायता कर रहे समाजसेवियों को समाज गौरव सम्मान प्रदान किया जाएगा।

समिति ने इन सम्मान के हकदार पात्रों से 8 अगस्त तक प्रमाण सहित अपना आवेदन समिति के सैक्टर 10 मार्किट स्थित कार्यालय मानव भवन में जमा कराने को कहा है। समिति के महासचिव ने बताया कि समिति हर साल स्वतंत्रता दिवस पर प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित करती है जिसमें यह सम्मान प्रदान किए जाते हैं।

इस बार यह प्रतिभा सम्मान समारोह 15 अगस्त को सुबह 10 बजे श्री हरी सभागार विद्या मंदिर स्कूल 15ए में आयोजित किया जाएगा। इस अवसर पर समिति के संस्थापक संरक्षक शुभकरण साबू व हवा सिंह राठी की पुण्य स्मृति में उन जैसी छवी के प्रमुख समाज सेवी/शिक्षाविद् सी वी रावल को मानव रत्न व एस सी गोयल को मानव भूषण सम्मान से नवाजा जाएगा । समारोह मेंं संस्कृति संगम मंदिर व मानव परिवार के बच्चें रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे।