मानव संस्कार स्कूल का स्पोर्ट्स मीट सम्पन, 700 विद्यार्थियों ने लिया भाग

0
96

Faridabad/Alive News : एत्मादपुर धीरज नगर स्थित मानव संस्कार पब्लिक स्कूल में तीन दिवसीय स्पोर्ट्स मीट का समापन विजेता खिलाड़ियों के सर्टिफिकेट वितरण के साथ हुआ। आज के कार्यक्रम के मुख्यातिथि हिमालय यूनिवर्सिटी के असिस्टेंट रजिस्टर ओ.पी सिंह रहे। स्पोर्ट्स मीट का शुभारंभ मुख्यातिथि द्वारा हरी झंडी दिखाकर किया गया।

तीन दिवसीय स्पोर्ट्स मीट में स्कूल के करीब 700 विद्यार्थियों ने भाग लिया। जिसमें  विद्यार्थियों ने 100 मीटर की दौड़, रस्साकशी के अलावा विभिन्न प्रतियोगिताओं में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। तीन दिवसीय स्पोर्ट्स मीट में प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान पर रहने वाले विद्यार्थियों को मुख्यातिथि ओ.पी सिंह और स्कूल के चेयरमैन योगेश शर्मा, निर्देशक मनीष शर्मा तथा प्रिंसिपल रमा कोल द्वारा सर्टिफिकेट देकर प्रोत्साहित किया।

इस अवसर पर मुख्यातिथि ओ.पी सिंह ने विद्यार्थियों का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि विद्यार्थी के जीवन में शिक्षा के साथ-साथ खेलों का भी महत्व होना चाहिए। आज एक पुरानी कहावत को खिलाड़ियों ने गलत साबित कर दिया है जोकि आज देश के लिए खेलने वाले खिलाड़ियों को राज्य सरकार और केंद्र सरकार सम्मान के साथ सरकारी नौकरियां और प्रोत्साहन राशि देकर आगे बढ़ा रही है।

स्कूल के चेयरमैन योगेश शर्मा ने प्रथम, द्वितीय और तीसरे स्थान पर रहने वाले विद्यार्थियों को आशीर्वाद रूपी धन्यवाद दिया। उन्होंने ने कहा कि जो विद्यार्थी इस बार सर्टिफिकेट लेने से रह गए हैं, उन्हें अगली प्रतियोगिताओं के लिए मेहनत करनी चाहिए ताकि उन्हें भी सम्मान से नवाजा जा सके। स्कूल के डायरेक्टर मनीष शर्मा ने अंत में आए हुए सभी अतिथियों का धन्यवाद किया।

इस स्पोर्ट्स मीट में स्कूल की प्रिंसिपल रमा कोल, एक्टिविटी इंचार्ज मनीला राज, पीटीआई गजेंद्र सिंह और दीपा राठौर ने अहम भूमिका निभाई।

Print Friendly, PDF & Email