April 20, 2024

मानव संस्कार स्कूल में रही वार्षिकोत्सव की धूम

विधायक टेकचंद शर्मा व ललित नागर ने कार्यक्रम में की शिरकत

Faridabad/ Alive News: धीरज नगर पल्ला स्थित मानव संस्कार पब्लिक स्कूल के वार्षिकोत्सव पर मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित पृथला के विधायक पंडित टेकचंद शर्मा ने कहा कि मानव संस्कार स्कूल में वह तीसरी बार वार्षिक उत्सव पर आ रहे है लेकिन हर बार बच्चों की संख्या में बढ़ोतरी दिखाई देती है इससे प्रतीत होता है कि मानव संस्कार स्कूल शिक्षा के साथ-साथ संस्कार का भी बच्चों में विस्तार कर रहा है. यह क्षेत्र के अभिभावकों के लिए ख़ुशी की बात है. उन्होंने स्कूल के चेयरमैन योगेश शर्मा व उनके पिता दयाकिशन शर्मा को कार्यक्रम की बधाई दी और स्कूल स्टाफ के कार्य की सराहना की.

टेकचंद शर्मा ने कहा कि आज स्कूल का पांचवा वार्षिक उत्सव है और इसका रियलिटी टेस्ट किया जाये तो पांच साल में स्कूल ने सीबीएसई की मान्यता और इतना शानदार भवन बच्चों को दिया है उसके लिए स्कूल के चेयरमैन योगेश शर्मा व पूरा स्टाफ बधाई के पात्र है. कार्यक्रम में पहुचने पर सभी अतिथियों का स्वागत योगेश शर्मा ने बुके भेट कर किया। कार्यक्रम की शुरुआत अतिथियों के दीप प्रज्ज्वलित से हुई. विशिष्ठ अतिथि तिगावं के विधायक ललित नागर, सीनियर डिप्टी मेयर देवेंद्र चौधरी, वार्ड-25 से समाजसेवी रवि भड़ाना, शिक्षाविद डॉ.एम.पी सिंह, एसीपी गुरुग्राम रणवीर यादव और स्कूल के चेयरमैन दयाकिशन शर्मा विशेष रूप से उपस्थित हुए.

विधायक ललित नागर, वार्ड-25 पार्षद पति रवि भड़ाना व गोस्वामी ने अपने अपने सम्बोधन में कहा कि स्कूल शिक्षा के क्षेत्र में बधाई का कार्य कर रहा है. उन्होंने कहा कि इन्ही स्कूल से पढ़े बच्चे डॉक्टर, इंजीनियर, वैज्ञानिक और वकील बनते है और जो एसी के स्कूल में पढ़ते है वह तरह-तरह के नशे के क्षेत्र में जाते हैं. सभी ने स्कूल मैनेजमेंट और स्टाफ को सराहनीय कार्य करने पर बधाई दी. स्कूल के छात्रों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये। स्कूल की प्रिंसीपल रमा कौल ने स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट पेश की और सभी अतिथियों का समारोह में पहुँचने पर स्वागत किया।


कार्यक्रम के अंत में स्कूल के चेयरमैन योगेश शर्मा व मुख्य सचिव मनीष शर्मा ने सभी अतिथियों व अभिभावकों का धन्यवाद किया। इस अवसर पर मुकेश शर्मा, रामकुमार भड़ाना, पवन नागर, अन्ने  प्रधान, राहुल भड़ाना, मानव संस्कार स्कूल एडमिन इंचार्ज मोनिका गुप्ता, बीवीके स्कूल की प्रिंसिपल कुशुम शर्मा व सुमन विश्कर्मा, एमरॉल्ड स्कूल के चेयरमैन शील चंदीला, समाजसेवी राहुल भड़ाना, भाजपा नेता मैदान पुजारा, उमेश भाटी सहित सैकड़ों गणमान्य लोग उपस्थित थे.