मंदिरों की आड़ में हो रही ओछी राजनीति, जिम्मेदार कौन?

0
34

Faridabad/Alive News : सोमवार को सिद्ध पीठ श्री हनुमान मंदिर के चेयरमेन संजय शर्मा के नेतृत्व में मंदिर का प्रतिनिधि मंडल ने कांग्रेस के पूर्व मंत्री हरियाणा सरकार महेंद्र प्रताप सिंह के पुत्र व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विजय प्रताप से मुलाकात की व दशहरे की अनुमति ना मिलने को लेकर अब तक का पूरा मामले से अवगत कराया। चेयरमेन संजय शर्मा ने उन्हें बताया कि भाजपा राज में फरीदाबाद के मंदिरो पर जो अत्याचार हो रहा है। बडख़ल विधायक सीमा त्रिखा व कृष्णपाल गुजर ने जो बडख़ल क्षेत्र के लोगो के साथ मंदिर की आड़ में जो ओछी राजनीति की है वह बड़े ही शर्म की बात है।

उन्होंने बताया की हम पिछले कई वर्षो से दशहरा मनाने की अनुमति मांग रहे है लेकिन राजनीती के कारण अनुमति की आड़ में विधायक सीमा त्रिखा अपनी निजी दुश्मनी निकाल रही है क्योंकि मंदिर के प्रधान राजेश भाटिया के भाई पूर्व विधायक चन्दर भाटिया ने बडख़ल विधानसभा से ही चुनाव लड़ा था। उसकी दुश्मनी बडख़ल विधायक मंदिर पर राजनीती करके निकाल रही है और प्रशासन पर नाजायज दबाव बनाकर अनुमति के काम में बाधा डाल रही है। जबकि विधायक को ऐसे कामो से दूर रहकर समाज के अच्छे कार्यो में अपना योगदान देना चाहिए ना की मंदिर के कामों राजनीती करनी चाहिए।

इस मौके पर सेवा समिति के प्रधान अजय नौनिहाल, वरुण ग्रोवर, अजय शर्मा, संजय खत्री, अमर बजाज, अशोक गुलाटी, चन्नी लाल खत्री, प्रदीप भाटिया, संदीप भाटिया, सचिन भाटिया, विकास भाटिया, भरत कपूर, खेम बजाज, तिलक भाटिया, गगन अरोड़ा, गौरव गुलाटी, मन्नू भाटिया, भरत कपूर, अंकित गुलाटी इत्यादि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here