मनोहर लाल ने विकास कार्य करवाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है : मंगला

0
18

Palwal/Alive News : मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने शनिवार को स्थानीय दुकडिय़ा मौहल्ला में कोली समाज सुधार समिति द्वारा आयोजित संत कबीर साहेब के 620वें प्रकट दिवस समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि संत कबीर दास ने धार्मिक पाखंडों, सामाजिक कुरूतियों, अनाचारों, पारस्परिक विरोधों आदि को दूर करने का सराहनीय कार्य किया।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा संत महात्माओं की जयंतियां मनाने का मुख्य उद्देश्य संतों एवं माहत्माओं की शिक्षाओं को जन-जन तक पहुंचाकर एक सख्यां समाज का निर्माण करना है। उनकी शिक्षाएं आज भी इतनी ही प्रासंगिक है जितनी की पहले थी, लोगों को इन शिक्षाओं को अपनाना चाहिए।

मंगला ने कहा कि पलवल में भाजपा सरकार का एक भी विधायक ना होने के बावजूद भी प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने विकास कार्य करवाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। वर्तमान प्रदेश सरकार बिना किसी भेद भाव के सबका साथ सबका विकास की राह पर सभी विधानसभा क्षेत्रों में समान रूप से विकास कार्य करवा रही है।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष जवाहर सिंह सौरोत, पलवल पंचायत ब्लॉक समिति के चेयरमैन प्रेमचंद शर्मा, पलवल मार्किट कमेटी के चेयरमैन रणबीर सिंह मनोज, पलवल निगरानी समिति के चेयरमैन मुकेश सिंगला, अधिवक्ता अविनाश शर्मा, यशपाल सरपंच, सुनील ढक़ोलिया, रामी, हीरालाल सरपंच जोहरखेडा, पूर्व चेयरमैन नगरपरिषद नेत्रपाल, कोली समाज सुधार समिति के संरक्षक ओमप्रकाश ठेकेदार, प्रधान रमेश भगत, रिटार्यड एसएचओ घीसाराम, पार्षद दयाचंद, अनिल, जादूगर सी.पी. यादव सहित अन्य गणमान्य लोग कार्यक्रम में मौके पर मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here