April 20, 2024

डब्बू रतनानी के कैलेंडर में मानुषी छिल्लर की ग्रैंड एंट्री, दिशा पाटनी आउट

New Delhi/Alive News : बॉलीवुड के मशहूर फैशन फोटोग्राफर डब्बू रतनानी अपनी फोटोग्राफी के साथ-साथ कैलेंडर के लिए मशहूर हैं. 24 बॉलीवुड सितारों से भरा यह कैलेंडर आज रात मुंबई में लॉन्च किया जाएगा. एक चैनल के अनुसार  लॉन्चिंग के ठीक पहले डब्बू ने इसका टीजर जारी किया, साथ ही स्टार्स ने कैलेंडर के बिहाइंड-द-सीन्स सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. डब्बू के कैलेंडर में पिछले साल एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने एंट्री ली थी, इस बार उनकी जगह मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर कैलेंडर में अपनी अदाएं दिखाती नजर आएंगे. बॉलीवुड सितारों से भरे इस कैलेंडर में मानुषी छिल्लर ने ग्रैंड एंट्री की है.

डब्बू रतनानी के 19वें कैलेंडर में अमिताभ बच्चन, आमिर खान, शाहरुख खान, अभिषेक बच्चन, ऋतिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा, विद्या बालन, संजय दत्त, आलिया भट्ट, टाइगर श्रॉफ, सोनाक्षी सिन्हा, परिणीति चोपड़ा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर, फरहान अख्तर, सनी लियोन, जैकलीन फर्नांडिज, काजोल, कृति सेनन, अक्षय कुमार, ऐश्वर्या राय बच्चन, वरुण धवन, अर्जुन रामपाल स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज में दिखाई देंगे. दिलचस्प यह है कि विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ के लीड स्टार्स दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर को इस ग्लैमरस कैलेंडर में जगह नहीं मिली है.

कैलेंडर के टीजर में परिणीति चोपड़ा ने बताया कि यह दुनिया के किसी भी बड़े अवॉर्ड से बड़ा है. यहां तक कि यह ऑस्कर से भी बड़ा है. वहीं विद्या बालन ने बताया कि यह ऐसा कैलेंडर हो जोकि शूट होना जरूरी है. वहीं कृति सेनन का कहना है कि ईयर एंडर पर डब्बू रतनानी के कैलेंडर का इंतजार रहता है.

वीडियो में अमिताभ बच्चन ने बताया कि वह डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए कई सालों से शूटिंग करते आ रहे हैं. जबकि सोनाक्षी ने कहा कि हम सब इंतजार करते हैं कि दिसंबर आए और डब्बू रतनानी का ईयर एंडर की शूट कर सके.