April 20, 2024

मार्केट कमेटी ने जताया उद्योग मंत्री विपुल गोयल का आभार

Faridabad/Alive News : फरीदाबाद मार्केट कमेटी के नवनियुक्त चेयरमैन पंडित मुकेश शास्त्री और उप चेयरमैन राजकुमार गुप्ता ने रविवार को कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल का आभार जताया। पंडित मुकेश शास्त्री और मार्केट कमिटी की नई टीम ढोल नगाड़े और गाजे-बाजे के साथ सैकड़ो समर्थकों सहित सेक्टर 16 में बीजेपी दफ्तर पर पहुंची थी। इस मौके पर पहुंचे सैकड़ों लोगों को संबोधित करते हुए उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि देश में नमो व प्रदेश में मनो सरकार बेहतर कार्य कर रही है।

उन्होंने कहा कि पंडित मुकेश शास्त्री को फरीदाबाद मार्केट कमेटी के चेयरमैन का पद दिया जाना इस बात का प्रमाण है कि भाजपा में सही मायनों में कार्यकर्ताओं की कद्र होती है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र सहित समूचा हरियाणा आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में विकास की ओर अग्रसर है तथा जल्द ही हरियाणा विकास की दृष्टि से देश में अपनी अलग पहचान कायम करेगा। पंडित शास्त्री ने कहा कि उन्हें जो अहम पद दिया गया है, उसके लिए वे मुख्यमंत्री मनोहर लाल, भाजपा के वरिष्ठ नेताओं सहित कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल के आभाऱी हैं।

पंडित शास्त्री ने कहा कि मंडियों और मार्केट में आने वालों को किसी तरह की दिक्कत नहीं होने दी जाएगी और साफ सफाई का भी पूरा ध्यान रखा जाएगा। पंडित मुकेश शास्त्री ने कहा कि वह भाजपा सरकार, किसानों-व्यापारियों के बीच आपसी तालमेल बनाकर सरकार की योजनाओं का लाभ उन तक पहुंचाएंगे। इस मौके पर मार्केट केमटी की सचिव लता, सर्वेश गोयल, पवन खन्ना, इब्राहिम खान, सुमित मित्तल, प्रवीण चौधरी, अनीता पाराशर, चाचा होराम व अन्य गणमान्य व्यक्ति मौके पर मौजूद थे ।