New Delhi/Alive News : पेशे से फैशन डिजाइनर और एक्‍ट्रेस नीना गुप्‍ता की बेटी मसाबा ने जैसे ही सोशल मीडिया पर पटाखों पर लगने वाले बैन का समर्थन किया, ट्रोल्‍स ने मसाबा को चारों तरफ से घेर लिया और उनके लिए ‘नाजायज वेस्‍ट इंडियन’ जैसे भद्दे शब्‍द तक उनके लिए लिख दिए. लेकिन मसाबा ने ट्रोल्‍स को इग्‍नोर करने के बजाए अपने ओपन लेटर से उन्‍हें मुंहतोड़ जवाब दिया. एक चैनल के अनुसार मसाबा ने अपने ओपन लेटर में कुछ ऐसा लिखा कि कवि और आप पार्टी के सदस्‍य कुमार विश्‍वास, चेतन भगत, एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा समेत कई लोगों ने उनकी तारीफ की. मसाबा के इस ओपन लेटर को उनकी मां नीना गुप्‍ता ने भी अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर यह ओपन लेटर शेयर किया है.

बता दें कि मसाबा, नीना गुप्ता और वेस्ट इंडीज के दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं. मसाबा ने अपने सोशल मीडिया पर पटाखों पर बैन का समर्थन किया था. जिसके बाद उन्‍हें सोशल ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. मसाबा की तारीफ कई हस्तियों ने की है.

मसाबा ने अपने इस ओपन लेटर में लिखा, ‘हाल ही में सर्वोच्च न्यायालय द्वारा पटाखे छुड़ाने पर प्रतिबंध लगाने के फैसले का स्वागत करने और देश के अन्य मुद्दों की तरह चाहे वह छोटे या बड़े हो उनका समर्थन करने के लिए मुझे री-ट्वीट किया गया.. ट्रोलिंग करने और भला-बुरा कहने का सिलसिला शुरू हो गया.’ उन्होंने लिखा, ‘मुझे ‘नाजायज वेस्ट इंडियन’ कह कर गाली देने से मेरा सीना सिर्फ गर्व से फूलता है. मैं दो सबसे वैध व्यक्तित्वों की अवैध संतान हूं और मैंने निजी तौर पर और पेशेवर तौर पर भी अपने जीवन को सबसे अच्छा बनाया है.’  उन्होंने अपने इस लेटर में लिखा, ‘..इसलिए, कृपया आगे बढ़िए और अगर इससे आपको अच्छा महसूस होता है मुझे भला-बुरा कहते रहिए, लेकिन इतना जान लें कि मुझे एक भारतीय-कैरेबियाई महिला होने पर गर्व है.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here