सर्व समाज एकता मंच द्वारा विशाल पौधारोपण 

0
20
Faridabad/Alive News : सर्वं समाज एकता मंच का बेटी बचाओ अभियान सेक्टर-8 सिही गांव  के  पार्क में  सर्वं समाज एकता मंच के  हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष तिलक राज शर्मा के नेतृत्व में पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में सर्व समाज एकता मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिजेन्द्र मावी उपस्थित रहे एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में अजय भडाना, भारत विकस परिषद संस्कार शाखा के अध्यक्ष अमर बंसल, मानव सेवा समिति के अध्यक्ष अरूण बजाज का फूलो का गुलदस्ता देकर स्वागत किया।
इस मौके पर उपस्थितजनो को सम्बोधित करते हुए मावी, तिलकराज शर्मा ने संयुक्त रूप से कहा कि पौधारोपण एक पुण्य का कार्य है जिसमें सभी की भागीदारी होनी चाहिए। उन्होने कहा कि यह पौधे ही वह असली दवा है जो कि हमारे स्वास्थ्य को सही रख सकता है। इसीलिए अधिक से अधिक पौधे लगाकर प्रदूषण रूपी राक्षस को दूर भगाओ और अपना एंव अपने बच्चो व परिवार का जीवन बचाओ। इस मौके पर सर्व समाज एकता मंच के  राष्ट्रीय अध्यक्ष बिजेन्द्र मावी, हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष तिलक राज शर्मा, हरियाणा प्रदेश के महासचिव   गोपाल ढींगरा ने ब्राह्मणों  को  खीर खिलाकर स्वागत भी किया।
इस अवसर पर पहला पौधा रोपण स्थानीय पार्षद के पिता मुख्य तार सिंह के  कर कमलों  द्वारा किया गया और इसके  बाद  पौधा रोपण बिजेन्द्र मावी, आर डी गुप्ता,  आर के  गोयल, आरडब्लूए के पूर्व  अध्यक्ष  आर एस डागर, बाबू लाल शर्मा,  पंकज सिंह, चन्द दलाल, पवन नारंग, अवतार सिंह, जोगेनदर वशिष्ठ , मोजीराम नम्बरदार, वाल्मिकी बस्ती के  प्रधान नानक चन्द आदि ने भी हिस्सा  अपने अपने हाथो से एक एक पौधा लगाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here