माता की पुण्यतिथि पर परिवार ने किया रक्तदान

0
20

Palwal/Alive News: होड़ल के सौंध गाँव में स्थित जनता पैलेस में गर्मी में रक्त की कमी को दूर करने के लिए सौरोत परिवार ने पलवल डोनर्स क्लब “ज्योतिपुंज” के सहयोग नेत्रदानी स्वर्गीय मती भगवान देई की पुण्यतिथि पर एक स्वैच्छिक रक्तदान शिविर लगाया। शिविर में गौ रक्षा दल सौंध का भी विशेष सहयोग रहा। शिविर की अध्यक्षता राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विभाग धर्म जागरण प्रमुख डा. महेन्द्र सिंह और पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज के मुख्य संयोजक आर्यवीर लायन विकास मित्तल ने की और शिविर का संयोजन होड़ल के पार्षद लखविन्दर सिंह सौरोत, विक्रम सिंह और क्लब की सह संयोजक अल्पना मित्तल ने किया।

रक्तदान शिविर का शुभारम्भ मुख्यमंत्री हरियाणा सरकार के राजनीतिक सचिव दीपक मंगला, जिला निगरानी कमेटी के ओम प्रकाश, सौंध के एस एम ओ डा. चरण, पुलिस ऐसोसिएशन के उप प्रधान घीसा राम, टैक्स इंस्पेक्टर राजेन्द्र सिंह, पलवल के संघसंचालक राजेन्द्र पहलवान, 52 पाल के अध्यक्ष अरुण जेलदार, सरपंच रामजीत, मार्केट कमेटी के सदस्य मनोज, अनिल जेलदार, नारायण मेम्बर, करतार तेवतिया ने किया।

दीपक मंगला ने सौरोत परिवार और संस्थाओं की सराहना करते हुए कहा कि सभी रक्तदानियों ने रक्तदान कर खुन की कमी दूर करने सराहनीय योगदान दिया। विकास मित्तल नें सभी रक्तदानियों का धन्यवाद करते हुए बताया कि शिविर लाईफ लाइन चैरिटेबल ब्लड बैंक की मदद से लगाया गया। जिसमें 45 रक्तदानियों ने रक्तदान किया। जिसमे भगवान दई के पुत्र डा. महेन्द्र, दो पोत्रों लखविन्दर और विक्रम सिंह सहित 20 लोगों ने पहली बार रक्तदान किया और 62 वर्षीय पलवल के संघसंचालक मा. राजेन्द्र पहलवान ने भी 10 वी बार रक्तदान किया।

शिविर में पुत्र वधु कर्मवती, पौत्रवधु रितु बाला, निशिमा, कार्तिकेय , प्रत्युष, वान्या, गोविन्द सिंह, साई फ्लेक्स के राजीव डागर, डा. केशु पुण्डीर, विकल्प, रुद्र नारायण मित्तल, जगबीर सिंह सौरोत,मनीषा,कमलेश, राहुल सौरोत, नीर, आदि ने विशेष सहयोग किया।

Print Friendly, PDF & Email

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here