April 25, 2024

बिग बॉस में सलमान के साथ रोमांटिक डांस करेंगी मौनी राय

New Delhi/Alive News : बिग बॉस में वीकेंड का वार ये एपिसोड काफी स्पेशल होने वाला है. शाे में एक्ट्रेस मौनी राय की एंट्री होने वाली है और एक चैनल के अनुसार खबरों की मानें तो शो के मेकर्स ने सलमान खान के बर्थडे का स्पेशल प्लान भी किया है. शो में सलमान के बर्थ को सेलिब्रेट किया जाएगा. एक प्रोमो वीडियो में मौनी राय की एंट्री टाइगर जिंदा हैं एक रोमांटिक सॉन्ग दिल दियां गल्लां के डांस से हो रही है.

पिंक कलर की ड्रेस में मौनी काफी प्रिटी लग रही है और उस पर सलमान के साथ उनका रोमांटिक डांस. वहीं अपनी फिल्म टाइगर जिंदा हैं के सॉन्ग को एकबार फिर बिग बॉस के सेट पर रीक्रिएट करने में सलमान ने भी कोई कसर नहीं छोडी़.

सलमान-कटरीना की जोड़ी पर फिल्माया ये सॉन्ग बिग बॉस के मंच पर एक बार फिर से फैंस को एंटरटेंन करने आ रहा है. कटरीना-सलमान की जोड़ी की तो बात ही अलग है लेकिन सलमान और मौनी की ये स्टेज परफॉर्मेंस भी कुछ कम नहीं थी.

सलमान खान का बर्थ डे 27 दिसंबर को आने वाला है. लेकिन सलमान पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि वो इस साल अपना बर्थडे सेलि‍ब्रेट करने के लिए इंडिया में नहीं होंगे. सलमान खान के 53वें बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए बिग बॉस के मेकर्स ने पहले से ही तैयारियां कर ली हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू में सलमान के बर्थ डे प्लान के बारे में पूछा गया. उनका जवाब था कि मैं इस बार कोई पार्टी प्लान नहीं कर रहा. बस परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान है. हालांकि वे परिवार के साथ कहां घूमने जाएंगे यह साफ नहीं हो सका है.