April 20, 2024

दिल्ली निगम चुनाव परिणाम ने दिखाया आप और कांग्रेस को आईना : विपुल गोयल

Faridabad/Alive News : काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती, एमसीडी चुनाव में झूठ और फरेब की राजनीति की हार ने यही साबित किया है। ये विचार उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने दिल्ली नगर निगम में भाजपा की एतिहासिक जीत के बाद व्यक्त किए। विपुल गोयल ने कहा कि ये परिणाम अप्रत्याशित नहीं हैं और दिल्ली में वैश्य समाज की संस्थाओं के एकत्रीकरण के वक्त ही उन्हे इस बात का अहसास हो गया था कि बीजेपी को दिल्ली में प्रचंड जीत मिलने वाली है।

गौरतलब है कि विपुल गोयल ने दिल्ली नगर निगम चुनाव प्रचार के दौरान वैश्य समाज की 272 संस्थाओं को बीजेपी से जोडऩे का काम किया और कई जनसभाओं में उनके साथ दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी भी मौजूद रहे। विपुल गोयल मे अपने खास दोस्त मनोज तिवारी और बीजेपी कार्यकर्ताओं को भी इस जीत पर बधाई दी।

आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए विपुल गोयल ने कहा कि ईवीएम में गड़बड़ी का बहाना बनाने की बजाए अरविंद केजरीवाल को हार को पचाना सीखना चाहिए और आत्ममंथन कर दिल्ली के लिए काम करना चाहिए। वहीं कांग्रेस पर भी कटाक्ष करते हुए उन्होने कहा कि कांग्रेस मुक्त भारत अब दूर नहीं है और दिल्ली नगर निगम के परिणाम ने भी इसी का मार्ग प्रशस्त किया है।

विपुल गोयल ने कहा कि दिल्ली देश का दिल है और ये परिणाम बताते हैं कि देश का दिल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है। उन्होने कहा कि आगे भी जहां चुनाव होंगे ,हर जगह विकास का कमल खिलेगा।