April 24, 2024

मीडिया क्विज प्रतियोगिता का आयोजन

Faridabad/Alive News: मानव रचना इंटरनैशनल यूनिवर्सिटी (एमआरआईयू) व पब्लिक रिलेशन सोसायटी ऑफ इंडिया (पीआरएसआई) के दिल्ली चैप्टर ने मिलकर मंगलवार को इंटर यूनिवर्सिटी/कॉलेज मीडिया क्विज का आयोजन किया। स्टूडेंट्स के बीच ज्ञान बढ़ाने के उद्देश्य के साथ इस क्विज का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में दिल्ली यूनिवर्सिटी से मान्यता प्राप्त व कई प्राइवेट यूनिवर्सिटियों के स्टूडेंट्स ने हिस्सा लिया। क्विज में स्टूडेंट्स से पी.आर, मीडिया, एडवरटाइजिंग, कम्युनिकेशन कॉन्सैप्ट, ब्रैंडिंग, पी.आर लीडर्स, करेंट अफेयर्स व सामाजिक मुद्दों के बारे में सवाल पूछे गए।

क्विज में दिल्ली यूनिवर्सिटी के कन्हैया प्रभाकर व आकाश वर्मा ने पहला स्थान प्राप्त किया, वहीं कैंपस लॉ सेंटर के आदित्य सिंह को दूसरा व आईआईएमसी के मानस दिवेदी व आकाश रंजन ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। विजेताओं को 20, 10 व 5 हजार के कैश प्राइज से नवाजा गया।

इस मौके पर बोलते हुए पीआरएसआई (दिल्ली चैप्टर) के चेयरमैन एस. राजगोपालन ने कहा कि पीआरएसआई पब्लिक रिलेशन स्टूडेंट्स की नॉलेज बढ़ाने से लेकर उसके क्षेत्र के विकास के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। इस सोच के साथ कान्फ्रैंस, क्विज प्रतियोगिता आदि तरह के कार्यक्रमों का आयोजन समय-समय पर किया जाता है।

इस मौके पर टीसीएस नार्थ के कॉरपोरेट सोशल रिस्पोंसिब्लिटी लीड अनुराग कृष्णन क्विज मास्टर रहे। वहीं यूनिवर्सिटी के वॉइस चांसलर डॉ. एन.सी वाधवा, एफएमईएच की डीन डॉ. नीमोधर, एक्सप्रैस ग्रुप के असिस्टैंट वॉइस प्रेसिडेंट विजय कक, एक्सप्रैस ग्रुप के सीनीयर मैनेजर नीलेश शर्मा व शीबेंद्र भट्टाचार्य मौजूद रहे।