देवी स्थापना के शुभ अवसर पर मिलिए रानी पद्मावती से.

0
31

New Delhi/Alive News :  फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ का पहला पोस्टर 21 सितंबर को रिलीज हो गया है. फिल्म में रानी पद्मा की भूमिका में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हैं. इसकी जानकारी दीपिका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 20 सितंबर को दी थी. ट्विटर पर दीपिका ने लिखा, “रानी पद्मावती पधार रही हैं.. कल सूर्योदय के साथ.” यह फिल्म रानी पद्मावती की जिंदगी की कहानी पर आधारित है.

फिल्म में दीपिका रानी पद्मावती की भूमिका में नजर आएंगी, जबकि रणवीर सिंह की भूमिका अलाउद्दीन खिलजी की है और शाहिद कपूर पद्मावती के पति राजा रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं.  अब दीपिका ने सुर्योदय के साथ ही फिल्म का पहला पोस्टर अपने ट्विटर पर शेयर किया है. इस पोस्टर के साथ ट्वीट करते हुए दीपिका ने लिखा, देवी स्थापना के शुभ अवसर पर मिलिए रानी पद्मावती से.

बता दें, अलाउद्दीन खिलजी और पद्मावती का प्रसंग सूफी कवि मल्लिक मुहम्मद जायसी ने शेर शाह सूरी के काल में 1540 में लिखा था. कहानियों के मुताबिक अलाउद्दीन रानी पर आशक्त था और उसने उन्हें हासिल करने के लिए चित्तौड़गढ़ पर हमला कर दिया था. हालांकि वह रानी के जीते जी ऐसा करने में कामयाब नहीं हुआ. वहीं, इस फिल्म के लिए रणवीर और शहीद ने तलवारबाजी भी सीखी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here