April 26, 2024

बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक संपन्न

Faridabad/Alive News : भारतीय जनता पार्टी की कार्यसमिति की बैठक का आयोजन सैक्टर-11 स्थित मिलन वाटिका में किया गया। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष श्री गोपाल शर्मा ने की। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर, श्रीमती गार्गी कक्कड, विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा, प. मूलचंद शर्मा, श्रीमती नीरा तोमर, दीप भाटिया, सोहनपाल सिंह, नयनपाल रावत, अनिल प्रताप सिंह, दीपक मोहन, उपस्थित रहे।

बैठक को सम्बोधित करते हुए गूर्जर ने पार्टी संगठन को और अधिक मजबूत करने की बात की और आगामी 15 फरवरी को जींद में आयोजित बाईक रैली में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के आह्वान पर आयोजित इस रैली में फरीदाबाद से एक जनसमूह पहुंचेगा इसका मुझे पूर्ण विश्वास है। उन्होंने कहा कि हम सभी को पार्टी की नीतियों व योजनाओं से जनता को अवगत करना है ताकि जनता को इस बात का विश्वास हो जाये कि भारतीय जनता पार्टी काम करने में विश्वास करती है।

इस अवसर पर विधायक सीमा त्रिखा, प. मूलचंद शर्मा व प्रभारी एवं चेयरमैन श्रीमती गार्गी कक्कड ने भी संयुक्त रूप से कहा कि फरीदाबाद से लगभग 5-6 हजार बाईकों का काफिला इस रैली में पहुंचेगा और इस रैली को एक सफल रैली बनाने में अपना पूरा योगदान देगा।

बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को एक परिवार की तरह समझती है और उनके सुख दुख में पूरा सहयोग करती है इसी के चलते आज देश व प्रदेश में भाजपा से जुडने के लिए हर वर्ग लालायित भी है और हम सभी को भी पार्टी के संगठन को इतना अधिक मजबूत बनाना है कि कोई भी ताकत हमें हिला नहीं पाये।

इस बैठक में शक्ति प्रमुख, मण्डल अध्यक्ष, बूथ प्रमुख, मोर्चो के अध्यक्ष, महामंत्री सहित जिले के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।