एनएसएस कार्यक्रम अधिकारियों की हुई बैठक

0
9

Faridabad/Alive News : एनआईटी-3 स्थित राजकीय बाल वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय फरीदाबाद जिले के 16 कार्यक्रम अधिकारियों की एक बैठक जिला संयोजक सुशील कणवा के मार्गदर्शन में संपन्न हुई। इस अवसर पर सुशील कणवा जिला संयोजक एनएसएस फरीदाबाद ने बताया की इस बैठक का मुख्य मुद्दा एनएसएस के कार्यकलापों को तेज करना और पॉलीथिन मुक्त फरीदाबाद मुहिम में मदद करना था ।

इस अवसर पर सभी एनएसएस अधिकारियों ने शपथ ली की इकाइयां सभी मिलकर पॉलिथीन को अपने अपने क्षेत्र से बाहर करेंगे और उन्होंने पॉलिथीन के इस्तेमाल को वातावरण के लिए नुकसानदायक है। विस्तार से समझा और अपने अपने विद्यालय में जाकर स्वयंसेवकों के माध्यम से पॉलिथीन मुक्त फरीदाबाद मुहिम को तेज करने के लिए आगे एक कदम बढ़ाया ।

इस अवसर पर ओल्ड गल्र्स स्कूल फरीदाबाद से कार्यक्रम अधिकारी पुष्पा हुड्डा , मनुस्मृति सराय ख्वाजा से रूप किशोर शर्मा , सरोज बाला , एनआईटी तिकोना पार्क से परसादी लाल शर्मा , बल्लभगढ़ गल्र्स स्कूल से विभा जैन , रंगीता , ओल्ड फरीदाबाद बॉय से विष्णु सक्सेना , कुलदीप मेट्रो स्कूल से ऊषा , तिगांव स्कूल से सुनील नागर , बल्लभगढ़ बॉय से डॉक्टर नरेंद्र सैनी व रूष्ठ स्कूल से कमल भारद्वाज ने भाग लेकर पॉलिथीन मुक्त मुक्त फरीदाबाद अभियान को सफल बनाने में अपना सहयोग दिया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here