शिक्षक पात्रता परीक्षा से जुड़े तैयारियों को लेकर उपायुक्त ने ली बैठक

0
14

Faridabad/Alive News : हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड भिवानी द्वारा आगामी 23 व 24 दिसम्बर-2017 को जिला के विभिन्न स्कूलों में बनाए गए 36 परीक्षा केन्द्रों पर आयोजित की जाने वाली हरियाणा शिक्षक पात्रता-परीक्षा-2017 से जुड़े सभी प्रकार के आवश्यक प्रबन्धों एवं तैयारियों को सुनिश्चित करने के उद्देश्य से आज उपायुक्त अतुल कुमार ने अपने कार्यालय के सभाकक्ष में एक बैठक ली।

बैठक में अतिरिक्त उपायुक्त जितेन्द्र दहिया, फरीदाबाद के एसडीएम प्रताप सिंह, बड़खल के एसडीएम रीगन कुमार तथा जिला शिक्षा अधिकारी सतविन्दर कौर प्रमुख रूप से उपस्थित थे। इनके अलावा सभी डियूटी मैजिस्ट्रेट ट्रांजिट अधिकारी, अधीक्षक, सुपरवाइजर व सम्बन्धित स्कूल प्रबन्धक भी बैठक में उपस्थित थे।

अतुल कुमार ने कहा कि उक्त सभी सम्बन्धित अधिकारियों तथा अमले की जिम्मेदारी है कि जिले में यह परीक्षा निर्विघ्न एवं सुचारू रूप से सम्पन्न हो। सभी ट्रांजिट अधिकारी अपने सम्बन्धित परीक्षा केन्द्र का दौरा करके आवश्यक व्यवस्था एवं प्रबन्धों का जायजा लेकर सुनिश्चित कर लें। उन्होंने जिला शिक्षा अधिकारी को इस सम्बन्ध में विशेष रूप से आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। बैठक में अन्य सम्बन्धित विभागों के अधिकारी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here