राष्ट्रीय मतदाता दिवस समारोह से जुड़े प्रबंध सुनिश्चित करने हेतु बैठक

0
12

Faridabad/Alive News : आगामी 25 जनवरी 2018 को मनाये जाने वाले जिला स्तरीय राष्ट्रीय मतदाता दिवस समारोह से जुड़े सभी प्रकार के प्रबन्धों को सुनिश्चित करने के उद्देश्य से आज जिला चुनाव तहसीलदार संतलाल ने सम्बन्धित अधिकारियों की बैठक यहां लघु सचिवालय सैक्टर-12 स्थित नगराधीश कार्यालय में ली।

संत लाल ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि यह समारोह हर बार की तरह 25 जनवरी को प्रातः 11ः00 बजे से स्थानीय नगर निगम सभागार में मनाया जायेगा। समारोह शुरू होने से पहले सकूली बच्चों की रैली का आयोजन भी किया जायेगा। समारोह के आयोजन का प्रमुख उद्देश्य 18 वर्ष की आयु पूरी कर चुके प्रत्येक योग्य मतदाता द्वारा अपना वोट बनावा कर फोटोयुक्त मतदात सूची में अपना नाम दर्ज करवाना सुनिश्चित करने के अलावा भविष्य में कभी भी चुनाव के समय अपने मतदाधिकार का प्रयोग भी सुनिश्चित करना है।

उन्होंने कहा कि समारोह में अधिकांश भागीदारी जिला के वरिष्ठ माध्यमिक स्तर के विद्यालयों से प्रतिभागिता करने वाले विद्यार्थियों की रहेगी। इस अवसर पर स्कूली बच्चों द्वारा विभिन्न प्रकार के मत जागरूकता सम्बन्धी गीत, नृत्य, नाटक व सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जायेंगे तथा सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग की भजन मण्डली द्वारा भी इस सम्बन्ध में जागरूकता गीत व भजन प्रस्तुत किए जायेंगे। संतलाल ने सभी सम्बन्धित अधिकारियों से आग्रह किया कि वे इस समारोह के आयोजन से जुड़े अपने सभी कार्यदायित्वों को पूरी तत्परता व ईमानदारी से निभायें ताकि जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त अतुल द्विवेदी के कुशल मार्ग-दर्शन में यह कार्यक्रम भलीभांति सफल हो सके।

बैठक में जिला शिक्षा अधिकारी सतविन्द्र कौर, उप जिला शिक्षा अधिकारी शशि अहलावत, बड़खल की तहसीलदार डॉ. निशा सिंह तथा डीएवी शताब्दी कॉलेज और के.एल.मेहता दयानन्द महिला महाविद्यालय के प्रभारी प्रवक्ता प्रतिनिधियों सहित कई अन्य सम्बन्धित अधिकारी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here