QRG हॉस्पिटल मामले में बिसरा रिपोर्ट देरी होने पर कैबिनेट मंत्री को सौंपा ज्ञापन

0
21
Sponsored Advertisement

Palwal/Alive News : फरीदाबाद सेक्टर -16 के क्यूआरजी हॉस्पिटल में पलवल के श्याम नगर कॉलोनी निवासी भगवत दयाल कि बिना अल्ट्रासाउंड व कोई अन्य पेट की जांच किये गलत इलाज करने के दौरान हुई मौत के मामले में परिवार के लोगों ने ऑपरेशन करने वाले डॉ प्रबल राय, डॉ. संजय कुमार व उनकी टीम तथा हॉस्पिटल प्रबंधन पर हत्या का आरोप लगाते हुए कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा को एक लिखित ज्ञापन सौंपकर क्यूआरजी हॉस्पिटल व डॉक्टर के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

उन्होंने मांग की कि प्रबल राय, उनकी टीम तथा हॉस्पिटल प्रबंधन के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करते हुए भगवत दयाल को न्याय दिलाया जाए। पीड़ित परिजनों को मंत्री मूलचंद शर्मा ने आश्वासन दिया कि वह निष्पक्ष जांच करवाकर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करवाएंगे। परिवार के लोगो ने मंत्री से बिसरा जांच में हो रही देरी के बारे में भी अवगत कराया। उन्होने कहा कि करीब 2 महीने बीत जाने के बाद भी बिसरा जांच की रिपोर्ट नहीं आयी है। जिसके कारण जांच में देरी हो रही हैं।

बता दें कि पथरी के ओप्रशन के लिए क्यूआरजी हॉस्पिटल सेक्टर -16, फरीदाबाद गए भगवत दयाल (38 ) स्वयं पलवल से चलकर अपनी पथरी का ऑप्रेशन कराने क्यूआरजी हॉस्पिटल सेक्टर-16 आया था। जिसकी डॉक्टरो ने कई सर्जरी कर दी बाद में उसे वान्टेलेटर पर शिफ्ट कर दिया बिना कारण बताएं। परिजनों के बार-बार पूछने पर भी डॉक्टर कोई स्पष्ट जवाब नहीं दे सके। 5 नवंबर शाम को डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया था। भगवत दयाल की मृत्यु के बाद से ही पूरा परिवार का बुरा हाल है। उनके दो छोटे-छोटे बच्चे हैं।

Print Friendly, PDF & Email