सीट बढ़ाने को लेकर एनएसयूआई ने सौंपा प्रिंसिपल को ज्ञापन : सन्नी बादल

0
29

Faridabad/Alive News : इस मौके पर प्रिंसिपल ने बताया कि अगर 20 परसेंट सीट ना होकर आप 10 परसेंट सीट बढ़बाये तो काफी बेहतर होगा क्योंकि बैठने के लिए रूम नहीं है और बिल्डिंग को r w d ने कंडम घोषित कर दिया है जिस की मियाद खत्म हो चुकी है खुले में बच्चे पेड़ के नीचे पढ़ रहे हैं उससे छात्रों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है जैसे कि खुले पेड़ के नीचे धूप और गर्मी से आहत छात्रों को सही समझाते हुए कहा कि 10 पर्सेंट सीट ही बढ़बाये।

वही एनएसयूआई से नेहरू कॉलेज प्रेसिडेंट सन्नी बादल ने कहा कि लगभग सभी कोर्सों में सीटें भर चुकी है और जो छात्र रह गए हैं उनके लिए 10 से 20% सीटें बढ़ाई जाए ताकि और छात्रों के भविष्य के साथ कुछ गलत ना हो।

जसवंत पवार. युवा आगाज़ के संयोजक का कहना है कि छात्रों में काफी आक्रोश है एडमिशन को लेकर वे दिन प्रतिदिन प्रदर्शन में बदलाव आता जा रहा है उनका सरकार से यह कहना है कि अगर सरकार उनका कहना मान लेती है तो छात्रों के भविष्य के साथ सुधार की एक नई उम्मीद जाग जाएगी।

इस मौके पर कॉलेज स्टाफ में से शैलेश्वर कौशिक,ओपी रावत,गुलिया सर व कॉलेज छात्रों में से गंगा जाखड, योगेश गहलोत, पारुल,मधु , रितिका, विशाल, सौरभ, अतुल मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email