श्री जी स्कूल में ‘मेरी मां’ परफॉर्मेंस ने छुआ दर्शकों का दिल

0
114

Faridabad/Alive News : भड़ाना चौक स्थित श्री जी किड्स पैराडाइस स्कूल में ‘इंडिपेंडेंट डे’ धूमधाम से सेलिबे्रट किया गया। कार्यक्रम का आयोजन स्कूल के चेयरमैन और प्रिंसीपल की अध्यक्षता में किया गया। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में दिनेश चंद अग्रवाल और माया देवी ने शिकरत की। मुख्यातिथियों का स्वागत चेयरमैन और प्रिंसीपल ने फूल मालाओं से किया।

बच्चों ने मुख्यातिथियों के स्वागत में वंदना गीत प्रस्तुत किए। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यातिथियों के द्वीप प्रज्वलन और ध्वारोहण से हुआ। इसके बाद नन्हे-मुन्ने बच्चों ने अपनी डांस, कविता , चुटकुले इत्यादि से दर्शकों का खूब मनोंरजन किया। बच्चों द्वारा ‘मेरी मां’ गाने पर दी प्रस्तुति ने सबको भावुक कर दिया। बच्चों ने ‘लूंगी डांस’, ‘फिर भी दिल है हिंदुस्तानी’, ‘ऐ वतन’ इत्यादि गाानों पर बेहद खूबसूरत परफोमेंस देकर दर्शकों का दिल जीत लिया।

इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन संजय गर्ग और प्रिंसीपल ने उपस्थितगणों को आजादी दिवस की हार्दिक बधाई दी। उन्होंने मौजूदा स्टाफ का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्होंने आज के दिन को और खास बनाने के लिए अपना पूरा समर्थन किया। उन्होंने बच्चों को वीर गाथाए भी सुनाई।

उन्होंने कहा कि आजकल बच्चों का देशभक्ति और संस्कृति की तरफ रूझान कम होता जा रहा है। इसलिए स्कूल ऐसे कार्यक्रमों के माध्यम से बच्चों में देश प्रेम को बनाए रखने में सहायता करता है। इसके बाद बच्चों को प्रसाद वितरित कर कार्यक्रम का समापन किया गया।

Print Friendly, PDF & Email