April 25, 2024

‘मेरो नशेबाज़ बन गयो बलम’ गाने से दिया संदेश

Faridabad/Alive News : हरियाणा काला परिषद द्वारा बृज नट मंडली फऱीदाबाद के सहयोग से आयोजित किए जा रहे महावतपुर रंग महोत्सव में रसिया संध्या का आयोजन हुआ। ‘किस्मत वालो को मिलता है तिरंगा कफऩ के लिए’ प्रोफेसर बलराम यादव द्वारा रसिया गीत से शुरू हुया महावतपुर रंग महोत्सव में आज रसिया संध्या का आयोजन हुआ। बलराम आर्य ओर उनके साथियों ने राजकीय उच्च विद्यालया महावत पुर में जबर्दस्त परदर्शन किया।

वही राजकुमार तेवतिया द्वारा ‘कलुयग में मत ली जो जनम, जग तेरी हसी उड़वेगा, यहां डीजे बाजे किसने मुरली की धून किसने सुनवेगा’ से कलयुग के हालत से अवगत कराया गया पंडित सत्याओंम ने ‘मेरो नशेबाज़ बन गयो बलम अब कैसे होइए गुजरों’ से समाज में फैली नशेबाजी की बुराई के बारे में बताया।

कवि कुलदीप बृजवासी ने पत्नी पुलिस वाली धर्मपतिनी की हास्य रचना से माहौल को हास्यपूर्ण किया। तो अंत में भिदुकी आए कलकारो ने कृष्ण भगवान के रसिया से समापन किया । इस मौके पर कवि यसदीप रेवाड़ी और सौरभ मुद्गल अतिथि के रूप में मौजूद रहे।

गांव के देविन्द्र मेम्बर, राघबीर मेम्बर, पंडित गिरिराज, रवि नंबरदार अनिल चेची मौजूद रहे। अंत में बृज नाट मंडली के अध्यक्ष बृज मोहन भारद्वाज ने अभी का धन्यवाद किया और सभी कलाकारो को स्मृति चिन्ह से सम्मानित किया।