April 17, 2024

मंत्री ने दिया आश्वासन, कॉलेज में नहीं होगा व्यावसायिक प्रयोग

Faridabad/Alive News : गांव नीमका स्थित पॉलीटैक्निक भवन को व्यवसायिक प्रयोग के लिए दिए जाने के विरोध में आज ग्रामीणों ने वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर के नेतृत्व में प्रदेश के उद्योग मंत्री विपुल गोयल से मुलाकात की। गोयल ने ग्रामीणों की बात सुनने के बाद उन्हें विश्वास दिलाया कि एक सप्ताह बाद वह चण्डीगढ़ में अधिकारियों से बातचीत करने के बाद पूरा प्रयास करेगें कि गांव में बने भवन में पॉलीटैक्निक कॉलेज ही चलें।

उन्होंने ग्रामीणों को यह भी आश्वासन दिया कि पॉलीटैक्निक मेें वह ऐसे कोर्सों को भी लगाएगें जिससे कि क्षेत्र के युवाओं को कोर्स करने के बाद रोजगार मिल सकें। गोयल ने ग्रामीणों से कहा कि भाजपा सरकार का शुरू से एक प्रयास रहा है कि क्षेत्र में बिना भेदभाव के समान विकास कार्य हो। जिसके चलते सरकार ने कई ऐसी योजनाएं तैयार की है जिससे तिगांव क्षेत्र को अधिक से अधिक लाभ मिल सकें।

उद्योग मंत्री से मिलने वालों में नीमका के सरंपच केसी, जगबीर सरपंच, धर्मपाल ठेकेदार, टेकराम नम्बरदार, खडक़ सिंह, राजबीर सरपंच, हरिया, अजीत सरपंच, जिला पार्षद सुरजीत अधाना, जुगला नम्बरदार, धर्मवीर नागर, राजेन्द्र नागर, जीत सिंह नागर, चरती नागर, दीपक ब्लाक मैम्बर, राम निवास पूर्व ब्लॉक मैम्बर, पूर्व जिला पार्षद देवेन्द्र, गिरधारी, मित्रर सिंह, हरिचंद, हीरा नम्बरदार, चौ. विरेन्द्र नागर के अलावा गांव की मौजिज सरदारी शामिल रही।