अंबेडकर जयंती पर मंत्री ने किया अंबेडकर भवन का शुभारंभ

0
37

Faridabad/Alive News : उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने ओल्ड फरीदाबाद की भीम बस्ती में अंबेडकर जयंती पर अंबेडकर भवन के नाम से सामुदायिक केंद्र के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। 80 लाख की लागत से बनने जा रहे अंबेडकर भवन के कार्य का शुभारंभ करने से पहले उद्योग मंत्री ने डॉ भीमराव अंबेडकर को माल्यार्पण कर सभी को डॉ भीमराव अंबेडकर की 126वीं जयंती पर शुभकामनाएं दी। उन्होने कहा कि ओल्ड फरीदाबाद के विकास के सारे बुनियादी काम एक साल से पहले पूरे कर लिए जाएंगे।

उन्होने कहा कि अंबेडकर के समानता के सिद्धांत को साकार करने के लिए बीजेपी सरकार मिशन के तहत काम कर रही है। विपुल गोयल ने कहा कि बीजेपी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो समानता के सिद्धांत पर जनता की सेवा में जुटी है। विपुल गोयल ने कहा अंबेडकर को सम्मान देते हुए नए भारत के निर्माण को नया आधार देते हुए बीजेपी सरकार ने भीम एप लॉन्च किया।

इस मौके पर मार्केट कमेटी के चेयरमैन मुकेश शास्त्री नगर निगम की मेयर सुमन बाला,स्थानीय पार्षद सुभाष आहूजा,पार्षद नरेश नंबरदार,छत्रपाल, अनीता पार्षद,प्रवेश मेहता,राव महेंद्र,बलराज सिंह,राजेंद्र भारती,बंसीलाल,अशोक कालिया,प्रवीण चौधरी और सुरेंद्र शर्मा समेत सैंकडों बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here